CBSE Board रिजल्ट के बीच वायरल हुई थलापति विजय की मार्कशीट

बोर्ड एग्जाम्स के रिजल्ट का समय चल रहा है। पिछले कुछ दिनों से अलग- अलग बोर्ड के 10वीं और 12वीं के रिजल्ट चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में सीबीएसई के बोर्ड रिजल्ट आउट हुए। इस बीच एक्टर थलापति विजय भी ध्यान खींच रहे हैं। दरअसल एक्टर के 10वीं के क्लास के मार्क्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

 साउथ एक्टर थलापति विजय पैन इंडिया स्टार बन चुके हैं। साउथ के साथ- साथ उन्हें हिंदी ऑडियंस के बीच भी खूब प्यार मिलता है। बीते साल आई उनकी लियो ने खूब चर्चा बटोरी थी। फिल्मों के अलावा थलापति विजय अक्सर अपने सोशल वर्क के लिए भी फैंस के बीच वाहवाही लूटते हैं। एक्टर बच्चों को सपोर्ट करने से पीछे नहीं हटते।

थलापति विजय ने बीते साल 10वीं और 12वीं बोर्ड एग्जाम में टॉप करने वाले स्टूडेंट्स की तारीफ की थी। इस बार भी एक्टर इसे दोहराने वाले हैं। इस बीच उनका बोर्ड का रिजल्ट चर्चा बटोर रहा है।

विजय को मिले कितने नंबर

थलापति विजय ने तमिल नाडु से अपना एजुकेशन पूरा किया है। ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, एक्टर ने चेन्नई के विरुगमबक्कम में एक फेमस मैट्रिकुलेशन स्कूल में पढ़ाई की थी और स्कूल के दिनों में वो एक एवरेज स्टूडेंट थे। विजय थलापति के 10वीं के रिजल्ट की बात करें, तो रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने 1100 में से 711 नंबर हासिल किए थे।

एवरेज स्टूडेंट थे विजय

थलापति विजय ने 10वीं के एग्जाम में तमिल में टॉप किया था। उन्होंने 155/200 नंबर हासिल किए थे। वहीं, मैथ्स में 95/200, इंग्लिश में 133/200, साइंस में 206/30 और सोशल साइंस में 122/20 मार्क्स मिले थे। इसके साथ ही एक्टर ने 10वीं क्लास में 65% स्कोर किया था।

थलापति विजय की आने वाली फिल्में

थलापति विजय के वर्क फ्रंट की बात करें, तो एक्टर इन दिनों डायरेक्टर वेंकट प्रभु के साथ ‘GOAT’ पर काम कर रहे हैं। इसके अलावा वो जल्द टाइम ट्रैवल फिल्म की शूटिंग खत्म करने वाले हैं। ‘GOAT’ 5 सितंबर को थिएटर्स में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को लेकर अभी से उम्मीद लगाई जा रहा है कि ये बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ने वाली है। थलापति विजय आखिरी बार फिल्म लियो में नजर आए थे। इस मूवी ने साउथ के साथ- साथ नॉर्थ में भी अच्छा बिजनेस किया था।  

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com