BSNL ग्राहकों के लिए खुशखबरी, 15 अगस्त से करिए किसी भी नेटवर्क पर फ्री अनलिमिटेड बातें

सार्वजनिक क्षेत्र की दूरसंचार कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड अपने लैंडलाइन बिजनेस को बूस्ट करने के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग का ऑफर लेकर आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी अपने ग्राहकों को हर रविवार लैंडलाइन फोन से किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड फ्री कॉल करने का ऑफर दे रही है। पूरे देश में यह सुविधा 15 अगस्त 2016 के बाद शुरू होने की उम्मीद है। यह कंपनी की ओर से मौजूदा समय में दी जाने वाली नाइट स्कीम का अगला चरण माना जा रहा है। नाइट स्कीम के अंतर्गत कोई भी ग्राहक रोजाना रात को 9 बजे से अगले दिन सुबह 7 बजे तक किसी भी नेटवर्क पर फ्री में बात कर सकता है।

BSNL-free-Wifi-hotspotयह सुविधा 15 अगस्त के बाद होगी शुरू

सक्षम प्राधिकरण ने टैरिफ कमिटी की इन सिफारिशों को मंजूरी दे दी है। जिसके बाद BSNL का कोई भी उपभोक्ता अपने लैंडलाइन फोन से किसी भी नेटवर्क के मोबाइल पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकता है। पूरे देश में यह सुविधा 15 अगस्त के बाद से शुरू कर दी जाएगी।

यह स्कीम BSNL  की ओर से नाइट कॉलिंग सुविधा शुरू करने के एक साल बाद लाया जा रहा है। इसी के साथ कंपनी ग्राहकों के लिए एक और प्रमोशनल ऑफर लेकर आई है। जिसके तहत 15 अगस्त के बाद यदि कोई भी ग्राहक BSNL का कनेक्शन लेता है तो उसको महज 49 रुपए का फिक्स्ड चार्ज देना होगा और इंस्टॉलेशन का चार्ज फ्री होगा। BSNL का नया कनेक्शन लेने पर सामान्यत: 500 रुपए का इंस्टॉलेशन चार्ज देना होता है, जो इस प्रमोशनल ऑफर के तहत मुफ्त होगा। इसके अंतर्गत लैंडलाइन से जुड़े सभी साधारण टैरिफ प्लान, स्पेशल प्लान, कॉम्बो प्लान आदि शामिल होंगे।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com