BSEB Admit Card 2024: बिहार बोर्ड इंटरमीडिएट परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी

बिहार बोर्ड इंटरमीडिएट परीक्षाओं में भाग लेने जा रहे स्टूडेंट्स के लिए खुशखबरी है। बिहार स्कूल एग्जामिनेशन बोर्ड (BSEB) की ओर से 12वीं बोर्ड परीक्षाओं के लिए एडमिट कार्ड आज यानी 21 जनवरी 2024 को डाउनलोड के लिए उपलब्ध करवा दिए गए हैं। एडमिट कार्ड ऑनलाइन माध्यम से BSEB की आधिकारिक वेबसाइट secondary.biharboardonline.com पर उपलब्ध हैं।

राज्यभर के स्कूल प्रधान यूजर आईडी एवं पासवर्ड दर्ज करके एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं और सभी स्टूडेंट्स को वितरित कर सकते हैं। छात्र अपना प्रवेश पत्र स्कूल से प्राप्त कर सकते हैं।

Bihar Board Exam 2024 Admit Card: ऐसे डाउनलोड किया जा सकता है प्रवेश पत्र
बिहार बोर्ड 12th एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए स्कूल प्रधान को सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट पर जाना है। इसके बाद उनको स्कूल लॉगिन आईडी एवं पासवर्ड दर्ज करना है। इसके बाद वे अपने स्कूल के छात्रों के एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

एडमिट कार्ड 31 जनवरी 2024 तक ऑफिशियल वेबसाइट से डाउनलोड किये जा सकेंगे। स्कूल प्रधान एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के बाद उस पर अपने हस्ताक्षर एवं स्कूल की मुहर लगाकर ही स्टूडेंट्स को वितरित करें।

Bihar Board Admit Card 2024: इन बातों का रखें ख्याल
बिहार बोर्ड की ओर से एडमिट कार्ड जारी होने के साथ ही जानकारी साझा की गयी है। इसमें बताया गया है कि यह एडमिट कार्ड फाइनल हैं और इसमें अब सुधार नहीं किया जा सकता है। अतः किसी ही संस्थान के प्रधान अथवा परीक्षा केंद्रों के अधीक्षक द्वारा किसी भी परीक्षार्थी के जारी प्रवेश पत्र में अंकित विषय/ विषयों में किसी भी परिस्थिति में न तो सुधार किया जायेगा और न ही भिन्न विषय से परीक्षा में सम्मिलित कराया जाएगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com