BIRTHDAY SPECIAL: उर्मिला से 9 साल छोटे हैं उनके पति, ऐसे शुरू हुई थी प्रेम कहानी

BIRTHDAY SPECIAL: उर्मिला से 9 साल छोटे हैं उनके पति, ऐसे शुरू हुई थी प्रेम कहानी

बॉलीवुड की रंगीला और छम्मा गर्ल उर्मिला माताेेंडकर ने 42 साल की उम्र में खुुुद से 9 साल छोटे मॉडल और बिजनेसमैैैन ब्वॉयफ्रेंड मोहसिन मीर अख्तर के साथ 2016 में शादी करके घर बसा लिया था. उर्मिला 4 फरवरी को अपना 44वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं.BIRTHDAY SPECIAL: उर्मिला से 9 साल छोटे हैं उनके पति, ऐसे शुरू हुई थी प्रेम कहानीवैलेंटाइन सीरीज में हम बॉलीवुड की रोमांटिक लव स्टोरीज अापके साथ शेयर कर रहे हैं. उर्मिला और मोहसिन की लव से शादी तक की जर्नी कुछ ऐसी रही. 

खबरों की मानें तो उर्मिला और मोहसिन की मुलाकात कॉमन फ्रेंड मनीष मल्होत्रा के जरिए हुई थी.

मोहसिन अख्तर मीर कश्मीर के बिजनेसमैन और मॉडल हैं. उनका कपड़ों का कारोबार है. जबकि उन्होंने जोया अख्तर की फिल्म ‘लक बाय चांस’ में अभि‍नय भी किया था. अभी उनकी एक और फिल्म ‘अ मैन्स वर्ल्ड’ रिलीज होनी है.

35 साल के मोहसिन 2007 में मिस्टर इंडिया प्रतियोगिता में दूसरे रनर अप रहे हैं. मोहसिन, मनीष मल्होत्रा के कई शो में मॉडलिंग कर चुके हैं.

उर्मिला ने साल 2016 में एक प्राइवेट सेरेमनी में अपने बिजनेसमैन ब्वॉयफ्रेंड मोहसिन मीर अख्तर के साथ शादी की थी.

शादी के बाद उर्मिला ने कहा था, ‘हमने वेडिंग सेरेमनी सिर्फ परिवार और दोस्तों के बीच ही रखी, क्योंकि हमारा परिवार चाहता था कि हम इसे लो प्रोफाइल इवेंट रखें. यही कारण है कि हमने ज्यादा लोगों को नहीं बुलाया.’

उर्मिला की शादी में सिर्फ उनकी बेस्ट फ्रेंड पाउलोमी सान्घवी नजर आई थीं.

फिलहाल उर्मिला अपने पति के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. सोशल मीडिया पर उर्मिला अकसर अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं.

उर्मिला आखिरी बार फिल्म ‘कर्ज’ में हिमेश रेशमिया के अपोजिट नजर आई थीं. उर्मिला को कई बार बॉलीवुड पार्टीज में स्पॉट किया गया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com