Billboard Music Awards 2019 : लाइव कॉन्सर्ट में निक जोनस ने प्रियंका को सबके सामने किया KISS, Video Viral

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और रॉकस्टार निक जोनस शादी के बाद से ही चर्चा में रहते हैं। दोनों जहां भी साथ नजर आते हैं वहां की लाइम लाइट चुरा लेते हैं। बीच में ये खबर भी आई थी कि दोनों का तलाक होने वाला है लेकिन ये बात महज़ अफवाह निकली। दोनों की बॉन्डिंग कितनी स्ट्रॉन्ग है ये बाद उनकी तस्वीरों से ही समझ आता है। दोनों की लविंग फोटोज भी अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं।

अब दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है जिसमें निक, प्रियंका को लाइव परफॉर्मेंस के दौरान किस कर रहे हैं। बुधवार को दोनों स्टार्स ने लॉस एंजेलिस में बिल बोर्ड म्यूजिक अवॉर्ड (Billboard Music Awards 2019) फंक्शन में शिरकत की। अवॉर्ड फंक्शन में निक ने भी अपने भाईयों (Jonas Brothers) के साथ मिलकर लाइव परफॉर्मेंस दिया। लेकिन परफॉर्मेंस के बीच में निक ने कुछ ऐसा किया जिसपर सबकी निगाह टिक गई।

https://www.instagram.com/p/Bw8O-4tAVKS/?utm_source=ig_embed

परफॉर्मेंस देते हुए निक जब प्रियंका के सामने से निकले तो उन्होंने प्रियंका को किस किया और आगे बढ़ गए। वहां मौजूद कई कैमरों ने इस मूमेंट को कैद कर लिया। सोशल मीडिया पर दोनों का ये खूबसूरत वीडियो वायरल हो रहा है। फैंस दोनों के इस लविंग नेचर की कभी तारीफ कर रहे हैं। आपको बता दें कि प्रियंका और निक ने 1 दिसंबर 2018 को शादी की थी। उसके बाद से ही दोनों किसी ना किसी वजह से सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com