Bihar: पूर्व मंत्री वृषिण पटेल से महिला ने मांगे 50 लाख रुपए, पढ़े पूरी खबर

बिहार के पूर्व मंत्री वृषिण पटेल के वॉट्सऐप पर एडिटेड अश्लील फोटो भेजकर 50 लाख रुपए की मांग की गई है। दो अलग-अलग नंबरों से उनके मोबाइल पर व्हाट्सएप कॉल कर बोला गया कि अगर 50 लाख नहीं देंगे तो फोटो को सार्वजनिक कर तुम्हारा राजनीतिक करियर बर्बाद कर देंगे।

पूर्व मंत्री के मोबाइल पर महिला ने भेजी अश्लील फोटो
बता दें कि पूर्व मंत्री वृषिण पटेल पटना के कदमकुंआ थाना इलाके में रहते हैं। वहीं, एडिटेड अश्लील फोटो आने और 50 लाख रुपए मांगे जाने के बाद उन्होंने आर्थिक अपराध इकाई यानी ईओयू में केस दर्ज कराया। केस दर्ज होने के बाद ईओयू जांच में जुट गई है। ईओयू को दी लिखित शिकायत में पूर्व मंत्री वृषिण पटेल (80) ने कहा है कि करीब दो महीने पहले एक महिला कदमकुआं थाना क्षेत्र स्थित उनके आवास पर मिलने आई थी। उसने स्टाफ से कहा कि मुझे मंत्री जी से मिलना है। स्टाफ ने कहा कि मंत्री जी अभी नहीं मिल सकते। मंत्री ने शिकायत में कहा कि आरोपी महिला स्टाफ से मुझसे मिलने की जिद करने लगी। स्टाफ ने समझाया, लेकिन वह नहीं मानी। अंत में स्टाफ ने महिला को मुझसे मिलवा दिया।​ महिला ने कहा कि मैं एमएलए बनना चाहती हूं। इस पर मैंने कहा कि एमएलए बनना इतना आसान नहीं है। अगर राजनीति में दिलचस्पी है तो पार्टी से जुड़ जाएं। इसके लिए आपको पार्टी कार्यालय आकर सदस्यता ग्रहण करनी होगी।

पूर्व मंत्री ने ईओयू को बताया कि वे एक दिन कार से हज भवन से एयरपोर्ट वाली सड़क होते बेली रोड की ओर जा रहे थे। एक जगह वे रुके तो आरोपी महिला ने वहां उन्हें देख लिया। वह पास आकर बोली कि पास ही मेरा घर है, थोड़ी देर के लिए चलें। मैं उसके घर चला गया। मैंने महिला से पूछा कि पति कहां हैं? उसने कहा काम से बाहर गए हैं। घर में उस वक्त दो लड़कियां भी थीं। पूछने पर महिला ने बताया कि दो बहनें हैं। महिला कुछ सामान लाने किचन में गई तो दोनों लड़कियां मेरे सामने कपड़े उतारने लगीं। मैंने डांटा तो वे सहम गईं। उसके बाद मैं वहां से निकल गया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com