Bigg Boss 14 में सिद्धार्थ शुक्ला और निक्की तंबोली की नजदी​कियोंपर इस एक्टर को आया गुस्सा, कहा….

 ‘बिग बॉस-14’ शुरू होते ही चर्चा में आ गए है। शो में हर पर एक नया ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। घर में एक बार फिर दर्शकों को झगड़ा, रोमांस और ड्रामा देखने को मिल रहा है। वहीं पिछली बार की तरह इस बार भी सिद्धार्थ शुक्ला शो में सुर्खियों बटोर रहे हैं। सिद्धार्थ पिछले शो में अपने एंग्री नेचर और शहनाज गिल संग अफेयर की खबरों को लेकर चर्चा में रहे थे।

इस बार सिद्धार्थ शुक्ला साउथ इंडियन एक्ट्रेस निक्की तंबोली संग फ्लर्टिंग नेचर को लेकर चर्चा में हैं। दोनों को लेकर कई तस्वीरें और वीडियो भी सामने आ रहे हैं। लेकिन निक्की और सिद्धार्थ के बीच की ये नजदीकियां किसी को रास नहीं आ रही है। ये कोई और नहीं बल्कि एक्टर अली गोनी हैं। अली गोनी ने सिद्धार्थ शुक्ला और निक्की तंबोली के बीच की बॉन्डिंग के लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। इस पोस्ट में निक्की के लिए अली गोनी के गुस्से को साफ देखा जा सकता हैं।

एक्टर अली गोनी ने सिद्धार्थ शुक्ला और निक्की तंबोली को लेकर अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में अली ने लिखा, ‘और यह लड़की तंबोली। मुझे नहीं पता कि वह इन सबके साथ क्या साबित करना चाहती है। जबकि पूरी दुनिया जानती है कि शहनाज, सिद्धार्थ से कितना प्यार करती है और मुझे लगता है कि वह भी उससे प्यार करता है। लेकिन एक बतौर अभिनेता के गेम खेल रहा है, इसलिए ही वह वहां है। कोई सेल्फ रिस्पेक्ट नाम की चीज होती है बहन।’

अली गोनी को ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस पोस्ट पर फैंस के लगातार कमेंट्स कर रहे हैं। बता दें कि पिछले सीजन दर्शकों ने सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के बीच की केमेस्ट्री को खूब पसंद किया था। शो के दौरान ही फैंस ने इस खूबसूरत जोड़ी को ‘सिडनाज’ नाम दिया था। शो के बाद भी दोनों ने कई प्रोजेक्ट्स पर एक साथ ​काम किया। उनकी कई तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल होती हैं।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com