Bigg Boss 14 में इन नियमों में हो सकते हैं बदलाव,

हर साल बिग बॉस लोगों को खास एंटरटेनमेंट करता है और लोग इसका बेसब्री से इंतजार करते हैं। बिग बॉस 13 में दर्शकों को एंटरटेनमेंट, अफेयर, कंट्रोवर्सी सब देखने को मिलेगा और अब फैंस बिग बॉस-14 का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन, इस बार कोरोना वायरस की वजह से शो को लेकर अलग स्तर की प्लानिंग की जा रही है और माना जा रहा है कि जल्द ही बिग बॉस की नए रूप में आने की घोषणा होगी।

खबरें आ रही हैं कि बिग बॉस 14 में इस बार बड़ा बदलाव होने वाला है, जो कि फोरमेट का होगा। बताया जा रहा है कि लॉकडाउन की वजह से ही फोरमेट में बदलाव होगा और मेकर्स इस बार नए फोरमेट के साथ आगाज करने की तैयारी में है। इस बार शो कोरोना वायरस को देखते हुए बनाया जाएगा और शो में लॉकडाउन के साथ सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा असर देखने को मिलेगा। पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, इस बार फोरमेट के साथ टैगलाइन भी खास होगी और माना जा रहा है कि इस बार बिग बॉस की टैगलाइन ‘Bigg Boss 14 Lockdown Edition’ भी हो सकती है।

बता दें कि शो के पिछले सभी सेशन में, कंटेस्टेंट्स को ‘बाहरी दुनिया’ के साथ बातचीत करने की अनुमति नहीं थी, लेकिन इस बार यह बहुत अलग होने वाला है। मेकर्स नए नियमों पर विचार कर रहे हैं, जो घरवालों को अपने सेलफोन प्राप्त करने और बिग बॉस 14 के घर के बाहर दुनिया के साथ बातचीत करने के लिए इसका उपयोग करने की अनुमति दे सकते हैं। यह भी कहा जा रहा है कि BB 14 के प्रतिभागी इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स का इस्तेमाल कर सकेंगे और अपने प्रियजनों को वीडियो संदेश भी भेज सकेंगे।

हालांकि, अभी आधिकारिक रुप से कोई जानकारी सामने नहीं आई है। बताया जा रहा है कि मेकर्स जल्द ही इसकी घोषणा करेंगे और केबीसी की तरह घर पर शूट किया हुआ प्रोमो भी जारी किया जा सकता है। वहीं, बिग बॉस की टीम ने कंटेस्टेंट का चयन करने की प्रक्रिया तो शुरू कर दी है और अभी तक कई टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स से बात की जा चुकी है। कई सेलेब्स ने मना किया है तो कई सेलेब्स ने शो में दिलचस्पी भी दिखाई है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com