Big Boss में पलटेगा सीन में नॉमिनेशन और एविक्शन एक साथ, घरवाले शॉक्ड

बिग बॉस में सोमवार का एपिसोड रोमांचक होने वाला है. अपकमिंग एपिसोड में कंटेस्टेंट्स को बड़ा झटका लगने वाला है. आज के एपिसोड में सीजन का पहला नॉमिनेशन और एविक्शन एक ही दिन होगा. किसी एक सदस्य को ये शो छोड़कर जाना होगा.

कौन एक सदस्य होगा बिग बॉस से बाहर?
बिग बॉस में जबरदस्त सीन पलटने वाला है. इस ट्विस्ट ने घरवालों को हैरान परेशान कर दिया है. प्रोमो वीडियो में बिग बॉस उस एविक्टेड कंटेस्टेंट को कह रहे हैं कि वे मुख्य द्वार से होते हुए बाहर आ जाएं. अब अपकमिंग एपिसोड में ही इसका खुलासा होगा कि कौन सा सदस्य शो से बाहर जाता है. वैसे बिग बॉस फैनक्लब पर सारा गुरपाल का नाम सामने आ रहा है. प्रोमो वीडियो में भी एक सीन है जहां सारा रो रही हैं. रुबीना ने उन्हें गले से लगाया हुआ है.

सलमान की घरवालों को चेतावनी

वीकेंड का वार में जाते जाते सलमान खान ने सभी 10 घरवालों को अपने बैग पैक करने को कहा था. दबंग खान ने सभी से बिग बॉस हाउस छोड़ने को कहा था. अब इसके आगे का ट्विस्ट मेकर्स ने किस तरीके से दिया है, इसका फैसला सोमवार के एपिसोड में होगा. सलमान खान ने फ्रेशर्स को अपने गेम को सुधारने की चेतावनी दी थी. होस्ट सलमान सभी कंटेस्टेंट्स की परफॉर्मेंस से खासा खुश नहीं दिखे थे.

अब उम्मीद है कि सलमान खान की डांट और पहले एविक्शन के बाद घरवाले गेम को लेकर सीरियस होंगे. बीते एपिसोड में सलमान खान ने सभी घरवालों को खुद को रैंक करने का टास्क दिया था. जिसमें किसी ने अपने लिए स्टैंड नहीं लिया था. किसी ने खुद को बेहतर बताने की कोशिश नहीं की थी. ये सब देख सीनियर्स और सलमान खान काफी अपसेट हुए थे. बाद में जाकर सभी घरवालों को अपनी गलती का एहसास हुआ.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com