Bharat Teaser: रिपब्लिक डे से पहले सलमान का धमाका…

इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक सलमान खान की फिल्म भारत का टीजर रिपब्लिक डे से पहले रिलीज हो गया है। टीजर में सलमान खान देशभक्ति के रंग में रंगे नजर आ रहे हैं। फिल्म में उनका नाम भी भारत होगा। टीजर में सिर्फ और सिर्फ सलमान खान ही छाए हुए है। फिल्म भारत में भाईजान के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ भी अहम किरदार में हैं लेकिन इस टीजर में वो नजर नहीं आ रही हैं। वैसे, दिलचस्प बात ये है कि करीब सवा 1 मिनिट के इस टीजर में सलमान 5 अलग-अलग लुक में दिखाई दिए।


टीजर में सलमान खान 5 अलग-अलग लुक में नजर आ रहे हैं। इसमें उनकी जवानी से बुढ़ापे तक का सफर दिखाया गया है। जारी वीडियो में सलमान के अलावा माल्टा, सऊदी अरब, मुंबई और पंजाब जैसे लोकेशन भी दिखाई दे रहे हैं। भारत की कहानी साल 1947 के भारत-पाक पर आधारित है। वीडियो में इसकी झलक साफ दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो में सलमान खान खतरनाक स्टंट करते भी दिखाई देने वाले हैं। बॉलीवुड सुपस्टार सलमान खान इन दिनों में अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘भारत’ को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म मेकर्स ने 26 जनवरी से पहले फिल्म भारत का टीजर रिलीज कर दिया है। ये वीडियो अतुल अग्निहोत्री ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

सोशल मीडिया पर भारत का ये टीजर तेजी से वायरल होता नजर आ रहा हैं। कुछ मिनटों पहले शेयर किए गए इस वीडियो को 5 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके है। बता दें, यह फिल्म अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी है। जब से इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है तब से ये फिल्म लगातार चर्चा में है। सलमान और भारत से जुड़े कलाकार भी फिल्म के सेट से सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते हुए दिखाई दे रहे थे। यह फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com