BGMI बनाने वाली कंपनी ला रही नया गेम, लॉन्च से पहले टीजर में दिखी झलक

 Krafton ने गेमर्स के लिए खुशखबरी दी है। कंपनी ने मचअवेटेड मोबाइल गेम डार्क एंड डार्कर मोबाइल का पहला टीजर जारी किया है, जो प्लेयर्स को काल्पनिक दुनिया की एक झलक पेश करता है। इस गेम को Krafton के क्रिएटिव स्टूडियो ब्लूहोल द्वारा विकसित किया जा रहा है। उम्मीद है कि इस साल के अंत तक यह ग्लोबली लॉन्च हो जाएगा।

जारी हुआ टीजर

टीजर को डार्क एंड डार्कर मोबाइल के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। यह गेम के मुख्य गेमप्ले को दिखाता है, जो भागने के इर्द-गिर्द घूमता है। ट्रेलर में लड़ाकू वर्ग के एक साहसी व्यक्ति को दिखाया गया है, जो तलवार और ढाल से लैस है और कालकोठरी में जाता है। यह राक्षसों और जाल जैसे खतरों से बचते हुए खजाने की खोज करता है।

गेमर्स को कर रहा एक्साइटेड

डार्क एंड डार्कर मोबाइल एक एक्सट्रैक्शन आरपीजी है जो बैटल रॉयल सर्वाइवल, डंगऑन क्रॉलर एक्सप्लोरेशन और कई सारे आरपीजी विकास पहलुओं के एलिमेंट को जोड़ता है। इसमें प्लेयर्स पांच तरह से चरित्र क्रिएट कर सकते हैं। जिसमें लड़ाकू, बर्बर, दुष्ट, रेंजर, या cleric शामिल हैं।

क्राफ्टन की योजना गेम के आधिकारिक चैनलों के माध्यम से डार्क और डार्कर मोबाइल के रोचक पलों को शेयर करने की है। इसी कड़ी में ये टीजर जारी किया गया है जो गेमर्स में खूब उत्साह भर रहा है।

पॉपुलर हैं क्राफ्टन के ये गेम

क्राफ्टन के द्वारा वर्तमान में कई पॉपुलर गेम पेश किए जाते हैं। बीजीएमआई, गरुड़ सागा और बुलेट इको जैसे गेम भारत में काफी चर्चित हैं। अब इस नए गेम के जरिये भी क्राफ्टन ने गेमर्स को आकर्षित करने की प्लानिंग कर ली है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com