BEL में नौकरी पाने का है ये शानदार मौका, करे अप्लाई  

भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड,मुंबई (BEL) में नौकरी (Sarkari Naukri) पाने का एक शानदार अवसर निकला है। BEL ने डिप्लोमा ट्रेनी के पदों (BEL Recruitment 2022) को भरने के लिए आवेदन मांगे हैं। इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार जो इन रिक्त पदों (BEL Recruitment 2022) के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे BEL की आधिकारिक वेबसाइट bel-india.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। इन पदों (BEL Recruitment 2022) के लिए अप्लाई करने की अंतिम तिथि 14 दिसंबर 2022 है।  

इसके अलावा उम्मीदवार सीधे इस आधिकारिक लिंक bel-india.in पर क्लिक करके भी इन पदों (BEL Recruitment 2022) के लिए अप्लाई कर सकते हैं।   अगर आपको इस भर्ती से जुड़ी और डिटेल जानकारी चाहिए, तो आप इस लिंक BEL Recruitment 2022 Notification PDF के जरिए आधिकारिक नोटिफिकेशन (BEL Recruitment 2022) को देख और डाउनलोड कर सकते हैं। इस भर्ती (BEL Recruitment 2022) प्रक्रिया के तहत कुल 1 पद को भरा जाएगा।  

महत्वपूर्ण तिथियां-

ऑनलाइन आवेदन करने की आखरी तारीख – 14 दिसंबर 2022

पदों का  विवरण-  1  पद

योग्यता- मान्यता प्राप्त संस्थान से मैकेनिकल, इलेक्ट्रॉनिक्स में डिप्लोमा पास हो ।

उम्र सीमा – उम्मीदवारों की आयु सीमा 50 वर्ष मान्य होगी।

वेतन-  उम्मीदवारों को विभाग के नियमानुसार दिया जाएगा वेतन

चयन प्रक्रिया– लिखित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा।

आवेदन कैसे करें- इच्छुक और योग्य उम्मीदवार BEL की आधिकारिक वेबसाइट (bel-india.in) के माध्यम से 14 दिसंबर 2022 तक आवेदन कर सकते हैं। इस सबंध में विस्तृत जानकारी के लिए आप ऊपर दिए गए आधिकारिक अधिसूचना को देखें।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com