BBL 13: सिडनी सिक्सर्स ने मेलबर्न रेनेगेड्स को 8 रन से हराया

स्टार ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने बिग बैश लीग (BBL) 2023-24 में मेलबर्न रेनेगेड्स पर सिडनी सिक्सर्स को आठ रन से जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। स्मिथ ने अर्धशतक जड़कर टी20 विश्व कप से पहले ऑस्ट्रेलियाई चयनकर्ताओं का ध्यान खींचा है।

स्मिथ ने पिछले साल जहां से छोड़ा था वहीं से शुरुआत की। पहले बल्लेबाजी करते हुए सिडनी सिक्सर्स ने स्टीव स्मिथ के 61 रन की शानदार पारी के दम पर 6 विकेट के नुकसान पर 175 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए मेलबर्न रेनेगेड्स 7 विकेट पर 167 रन ही बना सकी। सिडनी सिक्सर्स को 8 रन से जीत मिली।

स्मिथ ने खेली 61 रन की पारी

पहले बल्लेबाजी का न्योता मिलने के बाद सिक्सर्स की शुरुआत बेहद खराब रही। दो विकेट जल्द गंवाने के बाद स्मिथ ने मोइजेस हेनरिक्स के साथ तीसरे विकेट के लिए 69 रन की साझेदारी की। स्मिथ ने सदरलैंड की गेंद पर सिंगल लेकर अपना सातवां बीबीएल अर्धशतक पूरा किया। स्टार ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर एडम जम्पा (24 रन देकर 2 विकेट) 17वें ओवर में स्मिथ को आउट करने में सफल रहे।

विल सदरलैंड भी नहीं दिला सके जीत

लक्ष्य का पीछा करते हुए मेलबर्न रेनेगेड्स की शुरुआत भी खराब रही। पहली विकेट 6 के स्कोर पर गिरी। 38 के स्कोर पर टीम को दूसरा झटका लगा। जेक फ्रेजर-मैकगर्क ने 48 रन की पारी खेली। एरोन फिंच ने 33 रन बनाए। विल सदरलैंड ने नाबाद 51 रन की पारी खेली। हालांकि, वह टीम को जीत नहीं दिला सके। बेन द्वारशुइस ने तीन विकेट चटकाए।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com