Balrampur News: पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच कर दी शुरू

बलरामपुर जिले में रघुनाथनगर थाना के ग्राम पंचायत पंडरी में एक महिला ने अपने दो बच्चों के साथ कुंए में कूद कर जान दे दी। गांव के पंचायत भवन के सामने स्थित कुंए में महिला और उसके दोनों बच्चों के शव मिले।

बताया जा रहा है कि पति से विवाद के बाद महिला ने ये कदम उठाया। तैश में आकर महिला ने अपने दोनों बच्चों के साथ कुएं में छलांग लगा दी। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को कुंए से निकालकर उन्हें पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। पुलिस ने मर्ग कायम कर घटना की जांच शुरू कर दी है।0

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गांव पंडरी निवासी मनजीत जायसवाल का पत्नी हेमलता से मंगलवार की रात विवाद हुआ था। परिजनों की समझाइश के बाद मामला शांत हो गया और सभी सोने चले गए थे। सुबह जब घर वाले उठे तो हेमलता और उसके दोनों बच्चे बेटा प्रीतम (7 वर्ष) और बेटी प्रियांशु (5 वर्ष) घर पर नहीं दिखे। परिजनों ने पूरा घर देखा लेकिन ये तीनों कहीं नजर नहीं आए। ऐसे उनकी खोजबीन शुरू की गई। सुबह ग्रामीणों ने पंचायत भवन के सामने स्थित कुंए के पास बच्चे की टोपी और महिला की साड़ी देखी तो उन्हें शंका हुई और पास जाकर देखा तो कुंए में तीन की लाशें पड़ीं थी।

इसके बाद पुलिस को घटना की सूचना दी गई। तीनों शवों को कुंए से निकलाकर उन्हें पंचनामे के लिए भेजा गया है। गांव में एक ही परिवार के दो मासूम बच्चों सहित तीन लोगों की असमय मौत की इस घटना से मातम का माहौल रहा। पुलिस पारिवारिक विवाद को इस घटना की प्रारंभिक वजह बता रही है। फिलहाल घटना को लेकर महिला के पति और परिजनों से पूछताछ की जा रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com