Bajaj Auto अप्रैल 2020 की शुरुआत में लॉन्च करेगी 1.40 लाख रुपये की Bajaj Dominar 250

Bajaj Auto अपनी Bajaj Dominar 250 को भारत में लॉन्च करने के लिए तैयार है। दरअसल पिछले कुछ समय से Bajaj Dominar 250 को टेस्टिंग के दौरान देखा गया था। ऐसे में अब कंपनी इसे भारतीय बाजार में उतारने जा रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी अपनी इस नई बाइक को मार्च 2020 के आखिर या फिर अप्रैल 2020 की शुरुआत में लॉन्च कर सकती है।

कंपनी की इस प्रीमियम मोटरसाइकिल के परफॉर्मेंस की बात करें, तो रिपोर्ट्स के मुताबिक Bajaj Dominar 250 में पावर के लिए 249 सीसी का सिंगल-सिलिंडर, फ्यूल इंजेक्टेड OHC यूनिट दिया जाएगा। यह बिल्कुल 250 Duke या Husqvarna ट्विंस जैसा हो सकता है।
बता दें कि KTM का मोटर 30 bhp की मैक्सिमम पावर और 24 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि नई Bajaj Dominar 250 के परफॉर्मेंस को कंपनी थोड़ा ट्यून कर सकती है।
फीचर्स की बात करें तो इसमें मौजूदा मॉडल जैसा ही LED हेडलैंप्स, ड्यूल इंस्ट्रूमेंट कंसोल दिया जा सकता है। इसका रियर टायर मोटरसाइकिल का छोटा यूनिट हो सकता है।
Bajaj Dominar 250 में कई बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं। ऐसे में इसकी कीमत पर भी इन बदलावों का असर देखने को मिल सकता है। हालांकि, अगर मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी अपनी इस प्रीमियम मोटरसाइकिल को करीब 1.40 लाख रुपये की एक्स-शोरूम कीमत पर भारतीय बाजार में लॉन्च कर सकती है।
अगर ऐसा होता है तो यह साल 2016 के Bajaj Dominar की 1.36 लाख रुपये की कीमत के आस-पास होगी। यहां आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Bajaj Dominar 400 की भारतीय बाजार में 1.90 लाख रुपये एक्स-शोरूम कीमत है।
Bajaj Dominar 250 के फीचर्स को लेकर अभी थोड़ा इंतजार करना होगा। हालांकि, सोशल मीडिया और ऑन-लाइन इंटरनेट पर इसे लेकर काफी दावे किए जा रहे हैं, लेकिन अभी इस पर कंपनी की तरफ से कोई भी आधिकारिक बयान नहीं आया है।
ऐसे में हो सकता है कि आने वाले समय में कंपनी लॉन्च से पहले इसके कुछ और फीचर्स पर से पर्दा हटा दे। इसके अलावा यह भी देखना है कि कंपनी अपनी Bajaj Dominar 250 की प्री-बुकिंग कब शुरू करती है। इसके अलावा सबसे बड़ा सवाल है कि कंपनी इसे किस दिन भारतीय बाजार में लॉन्च करती है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com