AVENGERS ENDGAME: स्पॉइलर्स से डरे आयरन मैन, शेयर किया पोस्टर, देखिये…

मार्वल स्टूडियो की बहुप्रतीक्षित फिल्म एवेंजर्स एंडगेम 26 अप्रैल 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म पहले दिन ही सुपर-डुबर हिट भी हो गई और फैन्स अभी तक भी इस फिल्म को देखने के लिए बेचैन हुए जा आरहे हैं. एवेंजर्स एंडगेम मार्वल सुपरहीरोज की आखिरी सीरीज है और इस फिल्म में थैनोस के खिलाफ मार्वल सुपरहीरोज की आखिरी जंग को दिखाया गया है. फिल्म में आयरनमैन, हल्क, कैप्टन अमेरिका, स्पाइडरमैन, थोर, कैप्टन मार्वल और एंटमैन यूनिवर्स को बचाने के लिए सभी मिल कर थैनोस के खिलाफ लड़ते हैं.

दूसरी ओर फैन्स और फिल्म के स्पॉइलर्स के बीच सोशल मीडिया पर भी जंग जारी है. यह बहुप्रतीक्षित फिल्म पहले ही वैश्विक बॉक्स ऑफिस का रिकॉर्ड तोड़ चुकी है और इसके अलावा भारत में एक मुख्य फिल्म श्रृंखला ने एवेंजर्स एंडगेम फिल्म 24X7 चलाने की अनुमति भी मांगी है. फिल्म रिलीज होने से कुछ हफ्ते पहले रुसो भाइयों ने सोशल मीडिया पर एक खुला पत्र लिखकर सार्वजनिक रूप से कहा था कि जो फिल्म देखने वालों की फिल्म खराब ना की जाए.

रॉबर्ट डाउनी जूनियर फिल्म में आयरन मैन का किरदार निभाया है उन्होंने अब एवेंजर्स: एंडगेम का एक पोस्टर अपलोड किया है और इसमें सभी कलाकारों की गुगली नजर आ रही है. साथ ही आयरन मैन ने पोस्टर शोयर करते हुए इसमें कैप्शन दिया है कि आखिरकार, वो पोस्टर जो हम सभी की जरूरत है. ओह! और DontSpoilTheEndGame ये एक्टर को चेतावनी देने वाले प्रशंसकों द्वारा बॉयलरों को देने के खिलाफ की गई पहली पोस्ट कतई नहीं है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com