Apple iPhone XR दिवाली सेल में कम कीमत में खरीदने का मौका

फेस्टिव सीजन में ई-कॉमर्स वेबसाइट पर कई स्मार्टफोन व गैजेट्स आकर्षक डील्स के साथ उपलब्ध हैं। इन डील्स का लाभ उठाकर आप कम कीमत में अपना पसंदीदा डिवाइस खरीद सकते हैं। Amazon पर चल रही great indian festival sale में Apple iPhone XR जैसे महंगे डिवाइस को शानदार डिस्काउंट ऑफर्स के साथ खरीद सकते हैं।

Amazon पर चल रही दिवाली सेल में iPhone XR पर मिल रही शानदार छूट के बाद आप इस डिवाइस के 64जीबी मॉडल को 44,900 रुपये में खरीद सकते हैं, जबकि इसकी मौजूदा कीमत 49,900 रुपये है। इसके अलावा फोन के साथ ईएमआई ऑप्शन और एक्सचेंज ऑफर की सुविधा दी जा रही है।

Amazon great indian festival सेल में Apple के लोकप्रिय डिवाइस iPhone XR पर शानदार छूट दी जा रही है। डिवाइस पर मिलने वाले ऑफर्स के साथ आप इसे केवल 44,900 रुपये में खरीद सकेंगे। वहीं इस डिवाइस पर 11,900 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है है, इसके बाद iPhone XR की कीमत 33,000 रुपये हो जाएगी। यानि दिवाली के मौके पर आप कम कीमत में इस डिवाइस को घर ले जा सकते हैं।

Apple ने भारत में ही iPhone XR का प्रोडक्शन शुरू कर दिया है। कंपनी चेन्नई में फोन का मैनुफैक्चर कर रही है जिसके बाद उम्मीद की जा रही है कि भारत में निर्मित इस फोन की कीमत बेहद कम होगी। पिछले दिनों आई रिपोर्ट्स के अनुसार भारत में असेंबल होने वाले iPhone XR के बॉक्स पर “Assembled in India” लिखा होगा।
iPhone XR के फीचर्स पर नजर डालें तो इसमें 6.1 इंच का एलसीडी एचडी डिस्प्ले दिया गया है। इसमें 7nm A12 Bionic चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है, जो कि स्मूथ परफॉर्मेंस देती है। iPhone XR भारत में 64GB, 128GB और 256GB स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध हैं। iPhone XR में 2,942 एमएएच की बैटरी दी गई है।
इसमें पानी व धूल-मिट्टी से सुरक्षा के लिए IP67 रेटिंग का उपयोग किया गया है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 12 मेगापिक्सल का सिंगल रियर कैमरा दिया गया है। जिसमें वाइड एंगल लेंस और 5x digital zoom की सुविधा उपलब्ध है। वहीं सेल्फी के लिए इसमें 7 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com