Android, Google TV और WearOS के लिए पेश किए कई नए फीचर्स

Google ने एंड्रॉइड यूजर्स के लिए कई सारे नए फीचर और अपडेट रिलीज किए हैं। इनकी मदद से यूजर्स अपने डिवाइस को पर्सनलाइज्ड कर सकते हैं। गूगल ने इन फीचर्स एंड्रॉइड फोन, वेयर ओएस स्मार्टवॉच और Google TV डिवाइसेस के लिए पेश किए गए हैं। यहां हम आपको इन सभी फीचर्स के बारे में डिटेल में जानकारी दे रहे हैं।

Android यूजर्स को मिले नए फीचर्स

Emoji Kitchen: Google ने स्टीकर कॉम्बिनेशन के लिए नया Emoji Kitchen पेश किया है। अब यूजर्स Gboard पर ही इमोजी को रिमिक्स कर शेयर कर सकते हैं। यह यूजर्स को दो इमोजी को मिक्स करने का ऑप्शन देता है।

Voice Moods: यह फिलहाल Google Messages (beta) पर उपलब्ध है, जिसकी मदद से यूजर्स वॉइस मैसेज में यूनीक बैकग्राउंड और मूविंग इमोजी थीम एड कर सकते हैं।

AI इमेज डिस्क्रिप्शन: Google का AI-पावर्ड टॉकबैक फीचर को भी अपग्रेड किया गया है। अब यूजर्स एआई से बनी इमेज के डिस्क्रिप्शन में बताया कि ये फोटो एआई से बनी हुई है।

Reaction Effects: Google Messages में यूजर्स जल्द ही रिएक्शन इफेक्ट मिलेगा, जो फुल-स्क्रीन एनिमेटेड इमोजी होंगे। जैसे ही यूजर्स मैसेज में थंब्स-अप इमोजी के साथ रिएक्ट करेंगे तो यह लार्ज साइज एनिमेटेड इमोजी पूरी स्क्रीन में दिखाई देंगे।

Free TV channels: Google ने यूजर्स के लिए Google TV में 10 नए फ्री चैनल जोड़े हैं। इन चैनल में मूवीज, स्पोर्ट्स और गेम शो शामिल हैं।

WearOS में नए फीचर्स

  • गूगल ने WearOS लैस वीयरेबल्स में नए कंट्रोल कैपेबिलिटीज एड की हैं। अब यूजर्स अपने स्मार्टवॉच से वैक्यूम और मॉप्स जैसे डिवाइस कंट्रोल कर सकते हैं।
  • स्मार्टवॉच पर यूजर्स अब Google Home status कंट्रोल कर सकते हैं।

नए फीचर्स और अपडेट को लेकर जानकारी गूगल ने अपने ऑफिशियल ब्लॉग पोस्ट के जरिए दी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com