Amazon Great India Sale स्मार्टफोन्स पर मिलेगा धांसू डिस्काउंट

ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon India एक बार फिर से Great India Sale ला रहा है। साल की शुरुआत में आने वाले इस सेल में यूजर्स को स्मार्टफोन्स से लेकर अन्य कई प्रोडक्ट्स पर भारी डिस्काउंट ऑफर किया जाता है। ये सेल 19 जनवरी से शुरू हो रही है, लेकिन प्राइम मेंबर्स के लिए ये सेल 18 जनवरी से ही लाइव हो जाएगी। इस सेल में HDFC और SBI क्रेडिट कार्ड यूजर्स को 10 फीसद तक का अतिरिक्त डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा। इसके अलावा होम अप्लांयेसज की खरीद पर यूजर्स को YES Bank, IndusInd और HSBC क्रेडिट कार्ड पर 10 प्रतिशत का डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा। यही नहीं, इसके अलावा फैशन, ब्यूटी प्रोडक्ट्स, गैजेट्स और लैपटॉप्स एवं अन्य इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स पर भी भारी डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा।

लैप्टॉप की खरीद पर Rs 35,000 तक का डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा। इस सेल में विभिन्न ब्रांड्स के लैपटॉप्स की खरीद पर यूजर्स को नो-कॉस्ट EMI जैसे ऑफर्स भी दिए जाएंगे। कैमरे की बात करे तो इस सेल में डिजिटल कैमरा खरीदने पर Rs 10,000 तक का डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा। वहीं, फिटनेस बैंड और स्मार्टवॉच पर भी 60 प्रतिशत तक का डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा। यही नहीं, टीवी और होम अप्लायंसेज पर भी 60 प्रतिशत का डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा।

इस सेल में इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स और स्मार्टफोन्स के अलावा फैशन और ब्यूटी प्रोडक्ट्स पर भी भारी डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा। हालांकि, Amazon India की तरफ से इस बात की घोषणा फिलहाल नहीं की गई हैकि किस स्मार्टफोन या डिवाइस पर कितना डिस्काउंट दिया जाएगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com