Allu Arjun ने Jr NTR को विश किया बर्थडे

आरआरआर एक्टर जूनियर एनटीआर सोमवार को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। एक्टर पहले ही फिल्म देवरा पार्ट 1 को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस बीच अब वो अपने 40वें जन्मदिन को लेकर फैंस का ध्यान खींच रहे हैं। तेलुगु इंडस्ट्री से एक्टर को लगातार बधाइयां मिल रही हैं। इनमें अब अल्लू अर्जुन ने भी जूनियर एनटीआर को विश किया है।

जूनियर एनटीआर फिल्म देवरा पार्ट 1 को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में फिल्म का पहला गाना रिलीज किया गया था। वहीं,अब देवरा की चर्चा के बीच जूनियर  एनटीआर अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है। इस खास मौके पर अल्लू अर्जुन ने उन्हें बधाई है, लेकिन एक खास अंदाज में।

20 मई को जूनियर एनटीआर अपना 40वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। ऐसे में तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री एक्टर को शुभकामनाएं दे रही है। इस लिस्ट में अल्लू अर्जुन का नाम भी शामिल हो गया है।

फायर वाले अंदाज में किया विश

जूनियर  एनटीआर और अल्लू अर्जुन साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपनी क्लोज बॉन्डिंग के लिए जाने जाते हैं।  हर साल पुष्पा एक्टर अपने फ्रेंड के लिए स्पेशल बर्थडे नोट लिखते हैं। अब इस बार भी उन्होंने एक्टर को सोशल मीडिया पर विश किया है। एक्स पर जूनियर  एनटीआर को टैग करते हुए अल्लू अर्जुन ने लिखा, “जन्मदिन की बहुत- बहुत मुबारक हो बावा… फियर ही फायर है।”

फैंस ने लुटाया प्यार

जूनियर  एनटीआर के लिए अल्लू अर्जुन के इस बर्थडे पोस्ट पर फैंस ने कमेंट भी किए है। एक फैन ने दोनों स्टार का एक पुराना वीडियो भी शेयर किया, जिसमें अल्लू अर्जुन और जूनियर एनटीआर के गहरी दोस्ती देखने को मिल रही है। वहीं, कुछ फैंस ने दोनों एक्टर्स की तस्वीरें शेयर की हैं।

जूनियर एनटीआर की आने वाले फिल्म

जूनियर  एनटीआर के वर्कफ्रंट की बात करें, एक्टर फिल्म देवरा पार्ट 1 को लेकर बिजी चल रहे हैं। फिल्म में फीमेल लीड में जाह्नवी कपूर नजर आएंगी। देवरा पार्ट 1 के साथ एक्ट्रेस साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं। आरआरआर की तरह जूनियर  एनटीआर एक बार फिर देवरा पार्ट 1 में एक्शन करते हुए नजर आएंगे, जो फैंस के होश उड़ाने वाला होग। फिल्म इस साल 10 अक्टूबर को थिएटर्स में रिलीज होगी।  

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com