Aishwarya Rai टूटे हुए हाथ के साथ कान्स के लिए हुईं रवाना

कान्स 2024 फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत हो चुकी है। फेस्टिवल 14 से लेकर 25 मई तक चलेगा। इस दौरान कई नामी चेहने इवेंट की शान बढ़ाते हुए नजर आएंगे। ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) एक बार फिर इवेंट में शामिल होते हुए दिखाई देंगी। बुधवार को एक्ट्रेस बेटी आराध्या बच्चन के साथ मुंबई से कान्स के लिए रवाना हो चुकी हैं।

ऐश्वर्या राय बच्चन काफी सालों से कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपना जलवा बिखेर रही हैं। 2024 में भी वो रेड कारपेट पर वॉक करने वाली हैं। हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन फेस्टिवल अटेंड करने के लिए कान्स रवाना हुई हैं। एक्ट्रेस के साथ उनकी बेटी आराध्या बच्चन भी नजर आईं। हालांकि, इस दौरान सबसे ज्यादा ध्यान उनके हाथ पर चढ़े प्लास्टर ने खींचा।

ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। जहां से दोनों कान्स के लिए रवाना हुईं। जहां उनके हाथ में प्लास्टर देखकर फैंस परेशान हो गए।

जख्मी हुआ ऐश्वर्या का हाथ

कान्स 2024 फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत 14 मई को हो चुकी है। इवेंट में हिस्सा लेने के लिए ऐश्वर्या राय बच्चन भी पहुंच चुकी हैं। बुधवार को एक्ट्रेस देर रात बेटी आराध्या बच्चन के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। ब्लू कलर का लॉन्ग कोट और ब्लैक पैंट पहने ऐश्वर्या राय बच्चन हमेशा की तरह खूबसूरत नजर आईं। वहीं, आराध्या बेहद एक्साइटेड नजर आईं। हालांकि, उनके दाएं हाथ में लगे प्लास्टर ने सबसे ज्यादा ध्यान खींचा।

बेटी का सहारा लेते दिखीं ऐश्वर्या

ऐश्वर्या राय बच्चन ने ग्रे कलर का शोल्डर स्लिंग पहना हुआ था। जिस पर तुरंत पैपराजी की नजर पड़ गई। अब उनकी दाहिनी बाजू में गंभीर चोट लगी है या छोटा-मोटा फ्रैक्चर हुआ है ये तो पता नहीं चल पाया, लेकिन फैंस थोड़ा परेशान जरूर हुए। एयरपोर्ट पर ऐश्वर्या राय बच्चन बेटी आराध्या का सहारा लेकर चलते हुए दिखीं। अंदर जाने से पहले एक्ट्रेस मुस्कुरा कर सभी पैपराजी से मिली और हाथ हिलाकर बाय किया।

22 सालों से जुड़ी हैं ऐश्वर्या

ऐश्वर्या राय बच्चन ने कान्स में साल 2024 में डेब्यू किया था। एक्ट्रेस इवेंट में यलो कलर की साड़ी में पहुंची थीं। उनके इस देसी लुक ने खूब चर्चा बटोरी थी। इसके बाद से एक्ट्रेस लगातार इवेंट अटेंड कर रही है। ऐश्वर्या राय बच्चन पिछले 22 सालों से कान्स से जुड़ी हुई हैं।  

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com