Airtel अब ब्रॉडबैंड में Netflix का सब्सक्रिप्शन ऑफर नहीं करेगा

Airtel Xstream Fibre ब्रॉडबैंड या Airtel ब्रॉडबैंड के साथ यूजर्स को कई तरह के अतिरिक्त बेनिफिट्स ऑफर किए जा रहे थे। लेकिन, अब यूजर्स को ब्रॉडबैंड प्लान के साथ कई अतिरिक्त बेनिफिट्स नहीं मिलेंगे।

Airtel Xstream Fibre ब्रॉडबैंड के साथ यूजर्स को एक साल के लिए Amazon Prime Video का सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जा रहा है। इसके अलावा यूजर्स को अनिलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और डाटा का भी लाभ दिया जा रहा है।

Airtel Postpaid प्लान की तरह ही Airtel Xstream ब्रॉडबैंड प्लान के साथ यूजर्स को Netflix का सब्सक्रिप्शन 3 महीने के लिए फ्री में दिया जा रहा था। नए बदलाव के बाद यूजर्स को Netflix का सब्सक्रिप्शन ऑफर नहीं किया जाएगा।

आपको बता दें कि Airtel ने न सिर्फ ब्रॉडबैंड प्लान्स के साथ, बल्कि नए पोस्टपेड प्लान्स के साथ ही Netflix के बेनिफिट्स को हटाने का फैसला किया है। Airtel एकलौता ब्रॉडबैंड सर्विस प्रोवाइडर था, जो यूजर्स को Netflix का सब्सक्रिप्शन ऑफर कर रहा था।

Airtel यूजर्स को एक साल से ये ऑफर किया जा रहा था। TelecomTalk Info की रिपोर्ट के मुताबिक, Bharti Airtel और Netflix के बीच पार्टनरशिप समाप्त होने की वजह से अब यूजर्स को किसी भी प्लान के साथ Netflix का फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर नहीं किया जाएगा।

Airtel की प्रतिद्वंदी ब्रॉडबैंड सर्विस प्रोवाइडर्स ACT Fibernet अपने यूजर्स को Netflix के सब्सक्रिप्शन के लिए कैशबैक ऑफर कर रहा है। वहीं, Vodafone REDX पोस्टपेड प्लान के साथ भी यूजर्स को Netflix का सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जा रहा है।

इस प्लान में यूजर्स को 150GB डाटा भी ऑफर किया जा रहा है। वहीं, ACT Fibernet के कैशबैक ऑफर की बात करें तो यूजर्स को कम से कम Rs 50 का कैशबैक ऑफर किया जा रहा है। यूजर्स को प्लान के हिसाब से कैशबैक ऑफर किया जा रहा है। वहीं, ACT Fibernet GIGA प्लान के साथ यूजर्स को Rs 500 का कैशबैक ऑफर किया जा रहा है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com