Air India Express ने लॉन्च की टाइम टू ट्रेवल सेल

जो लोग कम कीमत में फ्लाइट बुकिंग करना चाहते हैं उनके लिए एयर इंडिया एक्सप्रेस ने एक शानदार ऑफर पेश किया है। एयरलाइन ने यात्रियों के लिए टाइम टू ट्रेवल सेल की घोषणा की है। इसमें बहुत सस्ती कीमत में फ्लाइट बुकिंग करने का ऑफर दिया जा रहा है। बता दें, चुनिंदा रास्तों के लिए ये ऑफर उपलब्ध करवाया गया है। आइए इसके बारे में जान लेते हैं।

1799 रुपये में बुक होगी फ्लाइट

चुनिंदा मार्गों के लिए मात्र 1799 रुपये में फ्लाइट बुक कर सकते हैं। इस ऑफर का लाभ लेने के लिए आपको 11 जनवरी तक फ्लाइट बुक करनी होगी और बुक करने के बाद आप 30 सितंबर 2024 तक एलिजिबल होंगे।

इन मार्गों के लिए कर सकते हैं फ्लाइट बुक

जैसा कि पहले बताया ये ऑफर चुनिंदा स्थानों के लिए फ्लाइट बुक करने पर दिया जा रहा है। इस ऑफर का लाभ लेकर आप बैंगलुरु-चेन्नई, दिल्ली-जयपुर, बैंगलुरु-कोच्चि, दिल्ली-ग्वालियर और कोलकाता-बागडोगरा के लिए फ्लाइट बुक कर सकते हैं।

ये हैं ऑफर्स

टाटा NeuPass प्रोग्राम के तहत यात्रियों को कई सर्विस का लाभ दिया जाएगा। Tata NeuPass Rewards प्रोग्राम के तहत 8 प्रतिशत नियू कॉइन अर्न करने का मौका मिलेगा। जिनका एक्सक्लूसिव डील और मील्स का लाभ लेने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। बता दें, एयर इंडिया एक्सप्रेस रोजाना 325 से अधिक फ्लाइटों का संचालन करती है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com