AAP की हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर बड़ी बैठक

दिल्ली/चंडीगढ़:  आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद और राष्ट्रीय महामंत्री (संगठन) डॉ. संदीप पाठक ने हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर हरियाणा के पदाधिकारी के साथ बैठक की। आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सुशील गुप्ता ने बताया कि बैठक दिल्ली में आम आदमी पार्टी के ऑफिस में आयोजित की गई। बैठक में वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा और प्रदेश उपाध्यक्ष बलबीर सैनी समेत संगठन मंत्री मौजूद रहे।

डॉ. सुशील गुप्ता ने कहा कि आज दिल्ली में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री (संगठन) डॉ. संदीप पाठक के साथ हरियाणा प्रदेश के पदाधिकारियों की बैठक हुई। जिसमें हरियाणा में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर गहन चर्चा की गई। आम आदमी पार्टी ने हरियाणा में जनसंवाद शुरू कर दिया है। जिसके तहत आम आदमी पार्टी की टीम हरियाणा के हर गांव और शहर के हर वार्ड में जा रही है। लोगों से संवाद कर रही है, उनकी समस्याओं की जानकारी ले रही है और उनको कैसे हल किया जा सके उसके लिए उपाय सोचे जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि जनसंवाद के माध्यम से हरियाणा के लोगों को दिल्ली और पंजाब के बेहतरीन काम बताए जा रहे हैं। जनता के साथ किस प्रकार हरियाणा के भ्रष्टाचार को खत्म करें, किस प्रकार हरियाणा की शिक्षा अच्छी हो, कैसे दिल्ली व पंजाब की तरह बिजली मुफ्त मिले, कैसे बच्चों को रोजगार मिले और कैसे नशा खत्म हो इस सभी मुद्दों पर जनता से चर्चा की जा रही है। आम आदमी पार्टी हरियाणा की सभी 90 विधानसभाओं में बूथ को मजबूत करने में लगी है। आम आदमी पार्टी हरियाणा में सभी सीटों पर चुनाव लड़ने के लिए सक्षम है, गठबंधन का फैसला शीर्ष नेतृत्व करेगा।

उन्होंने कहा हमने तय किया है आगामी समय में हम हरियाणा के अलग-अलग लोकसभा क्षेत्र में रैलियां करेंगे। रैलियों में राष्ट्रीय नेतृत्व के लोग भी आएंगे और हरियाणा की पूरी लीडरशिप भी आएगी। इसके अलावा हर जिले और विधानसभा में भी बैठकें की जाएगी। आम आदमी पार्टी हरियाणा में मजबूती से चुनाव लड़ने के लिए तैयार है। आज की बैठक में सभी नेताओं ने अपने अपने विचार रखे, जिसमें बहुत सी अच्छी बातें निकलकर सामने आई। ताकि हरियाणा को बदला जा सके। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com