अब डेस्कटॉप में भी काम कारेगा वॉट्सऐप के ये खास फीचर

भारत में वॉट्सऐप के लाखों यूजर्स है , जो अपनी जरूरतों के हिसाब से इसका अलग-अलग इस्तेमाल करते हैं। कंपनी भी अपने कस्टमर्स को बेस्ट एक्सपीरियंस देने के लिए नए फीचर्स लाता रहता है।जैसा कि हम जानते हैं कि ऐप यूजर्स ने अपने कस्टमर्स को स्टेटस में फोटो वीडियो को शेयर करने की सुविधा देता है। अब इस फीचर को डेस्कटॉप यूजर्स के लिए पेश किया जा रहा है।

मैसेंजिंग ऐप WhatsApp अपने डेस्कटॉप यूजर्स के लिए एक नया फीचर ला रहा है। इसकी मदद से आप अब डेस्कटॉप पर भी फोटो, वीडियो और टेक्स्ट को सीधे स्टेटस पर शेयर कर सकेंगे, हालांकि ये फीचर अभी बीटा अपडेट में है। आइये इसके बारे में जानते हैं।

रिपोर्ट में मिली जानकारी

  • वाट्सऐप से जुड़ी जानकारी शेयर करने वाली साइट WABetaInfo ने अपनी रिपोर्ट में इसकी जनकारी दी और बताया कि यह फीचर कुछ बीटा टेस्टर्स के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।
  • इसकी मदद से आप वॉट्सऐप वेब पर भी फोटो, वीडियो और टेक्स्ट शेयर कर सकते हैं।
  • ये कंपनी का एक महत्वपूर्ण कदम है, क्योंकि इस फीचर का इंतजार यूजर्स लंबे समय से कर रहे थे।
  • इस फीचर के साथ अब आप लैपटॉप पर भी आसानी से अपने वॉट्सऐप प्रोफाइल पर कोई भी स्टेटस लगा सकते हैं और आपको इसके लिए मोबाइल की भी जरूरत नहीं होगी। मोबाइल और वेब के बीच यह सिंक्रनाइजेशन काफी सही और जरूरी था।

चैट फिल्टर फीचर भी किया जारी

  • आपकी बेहतर तरीके से मदद करने के लिए वॉट्सऐप ने हाल ही में चैट फिल्टर फीचर पेश किया है, जिसकी मदद से आप अपनी प्राथमिकता के आधार पर अपनी जरूरी चैट को फिल्टर कर सकता है।
  • बता दें कि यह सुविधा प्लेटफॉर्म पर शामिल है, मगर इसका इस्तेमाल भी केवल बीटा टेस्टर्स ही कर सकते हैं।मगर हमें उम्मीद है कि जल्द ही इसे सभी यूजर्स के लिए पेश किया जाएगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com