बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर का आज 69वां बर्थडे 

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर आज अपना 69वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास दिन पर उनके फैंस और सेलेब्स उन्हें बर्थडे विश कर रहे हैं। अपने जन्मदिन के खास मौके पर एक्टर ने फैंस को भी एक खास सरप्राइज दिया है। दरअसल आज अभिनेता ने अपने निर्देशन में बनने वाली अगली फिल्म का एलान कर दिया है। साथ ही बताया कि इसकी शूटिंग कब शुरू होगी।

बॉलीवुड के मंझे हुए सितारों में से एक अनुपम खेर अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने कई मूवीज में अलग-अलग किरदार निभा कर दर्शकों के बीच अपनी एक अलग छाप छोड़ी है। अभिनेता आज 7 मार्च को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर उन्होंने अपने फैंस को एक गुड़ न्यूज दी है।

अनुपम खेर 69 साल के हो गए हैं और उन्होंने अपने फिल्मी करियर में लगभग 500 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। अपने बर्थडे के खास दिन पर नेशनल अवॉर्ड विनर ने अपने निर्देशन में बनने वाली अगली फिल्म की घोषणा कर दी है।

इस फिल्म का निर्देशन करेंगे अनुपम खेर

अनुपम खेर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक्टर अपनी मां के साथ दिखाई दे रहे हैं और उनसे फिल्म के लिए आशीर्वाद लेते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में एक्टर को कहते हुए सुना जा सकता है कि माताजी ये एक पिक्चर शूट कर रहा हूं। पिक्चर का नाम है ‘तन्वी द ग्रेट’।

इसके बाद एक्टर अपनी मां से फिल्म और उसमें काम करने वाले सभी लोगों के लिए आशीर्वाद लेते हुए दिखाई देते हैं। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘तन्वी द ग्रेट’ आज अपने जन्मदिन पर मैं गर्व से उस फिल्म के नाम की घोषणा करता हूं, जिसे मैंने निर्देशित करने का फैसला किया है।

कुछ स्टोरी अपना रास्ता खोज लेती हैं और आपको इसे दुनिया के साथ शेयर करने के लिए मजबूर कर देती हैं। सबसे अच्छा तरीका, जो मैंने शुरू करने के बारे में सोचा वह यह है कि मैं अपनी मां के मंदिर में जाकर उनका आशीर्वाद लूं और मेरे पिता की तस्वीर भी मुझे आशीर्वाद दे। पिछले तीन सालों से जुनून, साहस, मासूमियत और जॉय की इस संगीतमय कहानी पर काम कर रहा हूं।

अब कल महाशिवरात्रि के शुभ दिन पर शूटिंग शुरू होगी। जन्मदिन खुद को चुनौती देने का सबसे अच्छा दिन है। कृपया मुझे अपना प्यार, शुभकामनाएं और आशीर्वाद भेजें। ओम नमः शिवाय’।

पहले इस मूवी का कर चुके हैं निर्देशन

बता दें कि अनुपम खेर के निर्देशन में बनने वाली ये उनकी दूसरी मूवी है। इससे पहले उन्होंने साल 2022 में आई फिल्म ‘ओम जय जगदीश’ का निर्देशन किया था। इस मूवी में अनिल कपूर, फरदीन खान और अभिषेक बच्चन समेत कई सितारे नजर आए थे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com