इस दिन धूम मचाएगा कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया 3’ का ट्रेलर!

कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 3 इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित रिलीज है। इसकी रिलीज को लेकर तमाम अटकलों के बीच यह पुष्टि हो गई है कि यह फिल्म दिवाली 2024 पर बड़े पर्दे पर आएगी। हाल ही में फिल्म का पहला पोस्टर भी जारी किया गया था और आधिकारिक तौर पर यह एलान किया गया कि इस दिवाली सिनेमाघरों में यह फिल्म दस्तक देगी। फिल्म के टीजर पहले ही जारी हो चुका है, जिसे फैंस ने खूब पसंद किया था। वहीं, अब फिल्म को लेकर नई जानकारी सामने आ रही है।

‘भूल भुलैया 3’ के ट्रेलर से जुड़ी नई जानकारी सामने आई है। टीजर के बाद अब फिल्म के निर्माता इसका धमाकेदार ट्रेलर रिलीज करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने ट्रेलर जारी करने की योजना बना ली है। रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘भूल भुलैया 3’ का ट्रेलर 9 अक्तूबर, 2024 को रिलीज हो सकता है। ऐसी भी अटकलें हैं कि ट्रेलर को राजस्थान के जयपुर शहर में भव्य तरीके से लॉन्च किया जाएगा, लेकिन इस पहलू पर अभी तक कोई स्पष्टता नहीं है। इस बीच रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि भूल भुलैया 3 का ट्रेलर तीन मिनट से ज्यादा लंबा है।

इससे पहले खबर थी कि इसका ट्रेलर 6 अक्तूबर को आना था, लेकिन उसमें देरी हुई और अब 9 अक्तूबर को निर्माता फिल्म का ट्रेलर प्रोमो जारी करेंगे। हालांकि, इस बारे में निर्माताओं की ओर से आधिकारिक घोषणा होनी बाकी है। इससे पहले फिल्म के टीजर में कार्तिक आर्यन और विद्या बालन और तृप्ति डिमरी की झलक देखने को मिली थी, जिसमें विद्या मंजुलिका के रूप में नजर आई थीं।

टीजर से पहले कार्तिक आर्यन ने फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया था, जिसमें एक बंद दरवाजा नजर आ रहा था और दरवाजे पर बड़ा और पुराना ताला लटका हुआ था। ताले पर मंत्र के धागे, रुद्राक्ष माला और कलावा बंधा है। पोस्टर के साथ लिखा था, ‘दरवाजा खुलेगा इस दिवाली’। दरअसल, दिवाली पर यह फिल्म रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी अजय देवगन, दीपिका पादुकोण, करीना कपूर, अर्जुन कपूर, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ अभिनीत ‘सिंघम अगेन’ से टकराएगी।

अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कार्तिक भूत भगाने वाले रूह बाबा की भूमिका निभाएंगे। अनीस ने फ्रेंचाइजी के दूसरे भाग का भी निर्देशन किया था। भूल भुलैया 2 एक ब्लॉकबस्टर थी, जिसने दुनिया भर में लगभग 300 करोड़ रुपये की कमाई की। वहीं अब फिल्म की तीसरी किस्त के लिए बहुत उम्मीदें हैं। कार्तिक आर्यन की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म में विद्या बालन, माधुरी दीक्षित और तृप्ति डिमरी जैसे कलाकार हैं। इस फिल्म में विद्या बालन अपनी मंजुलिका की भूमिका को दोहराएंगी। भूल भुलैया 3 इस साल दिवाली पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com