इस दिन ‘राजा साब’ की शूटिंग पूरी करेंगे प्रभास

‘राजा साब’ के निर्माता टीजी विश्व प्रसाद ने पिछले दिनों अपनी नई फिल्म स्वैग के प्रमोशन के दौरान ‘राजा साब’ की शूटिंग के बारे में जानकारी साझा की और बताया कि फिल्म का आखिरी शेड्यूल कब होगा।

प्रभास मारुति द्वारा निर्देशित अपनी आगामी फिल्म ‘राजा साब’ की शूटिंग पूरी करने के लिए कमर कस रहे हैं। अभिनेता कई परियोजनाओं में व्यस्त हैं। आखिरी बार वे ‘कल्कि 2898 एडी’ में नजर आए थे, जो बॉक्स ऑफिस पर सफल भी हुई। अब, प्रभास जल्द से जल्द ‘राजा साब’ को खत्म करने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। फिल्म का पोस्टर भी जारी हो चुका है। वहीं, अब इसकी शूटिंग में बारे में नई जानकारी सामने आई है।

नवंबर में खत्म होगी फिल्म की शूटिंग
रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘राजा साब’ की शूटिंग नवंबर के अंत तक पूरी करने की योजना है। यह खबर खुद निर्माता टीजी विश्व प्रसाद ने पिछले दिनों अपनी नई फिल्म स्वैग के प्रमोशन के दौरान दी। प्रभास ने मारुति के साथ बातचीत की है, ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि सभी फिल्मांकन इस समय सीमा के भीतर अंतिम रूप से हो जाएं, जिससे जल्दी पोस्ट-प्रोडक्शन प्रक्रिया शुरू हो सके।

फिल्म में मालविका-निधि का तड़का
फिल्म में मालविका मोहनन और निधि अग्रवाल मुख्य भूमिका में हैं और फिल्म की अधिकांश शूटिंग रोमांटिक कॉमेडी जैसे दृश्यों को अच्छे से दिखाने के लिए डिजाइन किए गए विस्तृत सेट पर की गई है। दोनों अभिनेत्रियां ग्लैमरस किरदार निभाने के लिए तैयार हैं। इससे पहले मालविका मोहनन ने प्रभास के साथ काम करने को लेकर अपनी उत्सुकता व्यक्त की थी। साथ ही उन्होंने फिल्म की टीम का आभार भी जताया था।

प्रभास की आने वाली फिल्में
पीपल मीडिया फैक्ट्री द्वारा निर्मित ‘राजा साब’ एक रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म है। फिल्म का संगीत थमन द्वारा तैयार किया जा रहा है, जिनके पिछले काम ने इंडस्ट्री में काफी प्रशंसा बटोरी है। प्रशंसक बेसब्री से टीजर के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। ‘राजा साब’ का टीजर जल्द यानी इसी महीने रिलीज होने वाला है। ‘राजा साब’ में प्रभास काफी अलग अंदाज में नजर आएंगे। वे इस बार कुछ रोमांटिक और चुलबुले अंदाज में नजर आ सकते हैं। राजा साहब की शूटिंग पूरी होने के बाद प्रभास अन्य प्रोजेक्ट्स पर काम करेंगे, जिसमें हनु राघवपुडी की फौजी और संदीप रेड्डी वांगा की स्पिरिट शामिल है, जिसकी शूटिंग अगले साल होनी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com