विजय की आखिरी फिल्म ‘दलपति 69’ में शामिल हुए गौतम मेनन

साउथ सुपरस्टार विजय की आखिरी फिल्म ‘दलपति 69’ अपने एलान के बाद से ही सुर्खियां बटोर रही हैं। दर्शकों को फिल्म से जुड़ी जानकारियों का बेसब्री से इंतजार है। अब निर्माता एक-एक कर फिल्म के कलाकारों के नाम से पर्दा उठा रहे हैं। हाल ही में फिल्म के मुख्य किरदारों का खुलासा किया गया था, जिसमें बॉबी देओल और पूजा हेगड़े शामिल हैं। वहीं, अब निर्माताओं ने पोस्ट के जरिए एक और नए कलाकार के फिल्म में शामिल होने की जानकारी साझा की है।

दलपति 69 की कास्ट बढ़ती जा रही है। पिछले कुछ दिनों में फिल्म के निर्माता बॉबी देओल, पूजा हेगड़े और ममिता बैजू की घोषणा कर चुके हैं। अब कलाकारों में शामिल होने वाले नए व्यक्ति फिल्म निर्माता और अभिनेता गौतम वासुदेव मेनन हैं। फिल्म निर्माता गौतम वासुदेव मेनन को हाल ही में विजय एंटनी अभिनीत ‘हिटलर’ में देखा गया था। अब वे आगामी तमिल फिल्म दलपति 69 के कलाकारों में शामिल हो गए हैं। फिल्म का निर्देशन एच विनोत ने किया है, जो विजय के साथ उनका पहला सहयोग है।

दलपति 69 के कलाकारों की घोषणा एक-एक करके की जा चुकी है। इसमें गौतम वासुदेव मेनन का नाम भी शामिल है। यह जोड़ी लोकेश कनगराज की ‘लियो’ में काम करने के बाद दूसरी बार एक साथ काम कर रही है। विजय और गौतम वासुदेव मेनन के अलावा, दलपति 69 में पूजा हेगड़े, बॉबी देओल और ममिता बैजू भी शामिल हैं। अभिनेता प्रकाश राज और प्रियामणि के भी फिल्म का हिस्सा होने की उम्मीद है।

एच विनोत ने खुलासा किया था कि दलपति 69 एक राजनीतिक फिल्म नहीं होगी, बल्कि यह एक ऐसी फिल्म होगी जिसे हर आयु वर्ग के लोग देखेंगे। उन्होंने कहा, ‘यह फिल्म किसी भी राजनीतिक पार्टी पर हमला नहीं करेगी, न ही यह राजनीतिक होगी। यह एक हल्की-फुल्की फिल्म है, जो पूरी तरह से व्यावसायिक होगी।’ केवीएन प्रोडक्शंस दलपति 69 को निर्मित कर रहा है। यह फिल्म के अक्तूबर 2025 में रिलीज होने की उम्मीद है। अनिरुद्ध रविचंदर एच विनोत के साथ अपने पहले सहयोग में फिल्म के लिए संगीत तैयार कर रहे हैं।

दलपति 69 विजय की आखिरी फिल्म है, जिसके बाद वह अभिनय से संन्यास लेकर राजनीति पर पूरा ध्यान केंद्रित करेंगे। इस आगामी फिल्म से प्रशंसकों को काफी उम्मीदें हैं। इस बीच विजय को आखिरी बार द गोट- ‘ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ में देखा गया था। यह फिल्म अब नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है। वेंकट प्रभु द्वारा निर्देशित इस फिल्म में विजय ने दोहरी भूमिकाएं निभाई हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com