दमोह पन्ना हाईवे पर गयाजी जा रहे श्रद्धालुओं से भरी बस अनियंत्रित होकर खेत में घुसी, हादसा टला

दमोह पन्ना स्टेट हाईवे पर गेसाबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत गयाजी जा रहे श्रद्धालुओं से भरी एक यात्री बस रविवार सुबह बाइक सवार को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर खेत में घुस गई। हालांकि, घटना में सभी यात्री सुरक्षित रहे, जिन्हें एक मंदिर में ठहराया गया है। पुलिस यात्रियों को गयाजी भेजने के लिए वाहन का प्रबंध कर रही है।

जानकारी के अनुसार मंडला जिला निवासी करीब 35 लोगों का जत्था पितृ पक्ष में अपने पूर्वजों का तर्पण करने यात्री बस से बिहार के गया जी जा रहा था। सभी लोग बस क्रमांक एमपी 51 पी 0298 में शनिवार की शाम सवार होकर निकले थे। जिन्हें मंडला से दमोह, हटा, पन्ना के रास्ते तीर्थ क्षेत्र गया जी जाना था।

रविवार सुबह करीब पांच बजे श्रद्धालुओं से भरी यात्री बस गैसाबाद थाना अंतर्गत गर्रेह गांव के पास से गुजरी तो एक बाइक सवार बस के सामने आ गया। जिसे बचाने चालक ने स्टीयरिंग घुमाया तो बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खेत में जा घुसी। जिस समय हादसा हुआ सभी यात्री सो रहे थे, हादसे के बाद अफरा तफरी मच गई। हालांकि, यात्रियों समेत चालक को भी किसी तरह ही चोट नहीं आई, जिससे एक बड़ा हादसा होते होते टल गया। घटना की सूचना पर गैसाबाद थाना प्रभारी विकास सिंह चौहान स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचे और श्रद्धालुओं को पास में ही मंदिर में ठहराया गया। बस को खेत से बाहर निकालने का प्रयास किया जा रहा है।

तीन दिन में दूसरी घटना
यात्री बस के अनियंत्रित होकर खेत में घुसने की घटना के तीन दिन पहले इसी स्थान से कुछ दूरी पर एक यात्री बस पलट गई थी। जिसमें करीब दस यात्री घायल हुए थे जिनका इलाज सिमरिया स्वास्थय केंद्र में किया गया था। वहीं रविवार सुबह हुए बस हादसे में बस चालक की सूझ बूझ से बड़ा हादसा टल गया और किसी भी यात्री को चोट नहीं आई।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com