बॉक्स ऑफिस पर ‘देवरा’ की धमाकेदार शुरुआत

दर्शकों का लंबा इंतजार आखिरकार इस शुक्रवार को खत्म हो ही गया। जूनियर एनटीआर की फिल्म देवरा ने बड़े पर्दे पर दस्तक दे दी। फिल्म को पहले दिन लोगों का खूब प्यार मिला है। शुक्रवार को यह फिल्म अर्धशतक लगाने में सफल रही है। वहीं, स्त्री 2 का लाजवाब प्रदर्शन भी अब तक जारी है। आइए जानते हैं कि शुक्रवार को किस फिल्म ने कैसा प्रदर्शन किया।

देवरा पार्ट वन
फिल्म देवरा पार्ट वन का इंतजार दर्शकों को लंबे समय से था। कोरटाला शिवा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में जूनियर एनटीआर डबल रोल में नजर आए हैं। उनके अलावा फिल्म में जान्हवी कपूर और सैफ अली खान भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म को समीक्षकों से मिली जुली प्रतिक्रिया मिली है।

कमाई के मामले में इस फिल्म ने पहले दिन बड़ा धमाका किया है। ताजा आंकड़ों के मुताबिक पहले दिन इस फिल्म ने 77 करोड़ रुपये की कमाई की है। फिल्म ने सभी भाषाओं को मिलाकर यह कलेक्शन किया है। शुक्रवार को इस फिल्म ने तेलुगु भाषा में 68.6 करोड़, हिंदी में सात करोड़, कन्नड़ में 30 लाख, तमिल में 80 लाख और मलयालम भाषा में 30 लाख रुपये का कलेक्शन किया। उम्मीद जताई जा रही है कि दूसरे दिन यह फिल्म भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी।

स्त्री 2
स्त्री 2 का जलवा बॉक्स ऑफिस पर अब भी कायम है। फिल्म को अब भी दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। एक महीने से ज्यादा समय हो जाने के बाद भी दर्शक इस फिल्म को देखने के लिए लगातार सिनेमाघरों में पहुंच रहे हैं। पहले सप्ताह में इस फिल्म ने 291.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था।

वहीं, दूसरे सप्ताह में फिल्म ने 141.4 करोड़, तीसरे सप्ताह में 70.2 करोड़, चौथे सप्ताह में 36.1 करोड़, पांचवें सप्ताह में 24.65 करोड़ और छठे सप्ताह में 18.6 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। सातवें हफ्ते की शुरुआत में भी फिल्म की पकड़ बरकरार नजर आ रही है। 44वें दिन इस फिल्म ने 90 लाख रुपये का कलेक्शन किया है। इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई 583.5 करोड़ रुपये हो गई है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com