अलाना पांडे की डेब्यू सीरीज ‘द ट्राइब’ का ट्रेलर रिलीज

अलाना पांडे सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं। ‘द ट्राइब’ सीरीज के जरिए वे एक्टिंग की दुनिया में आगाज कर रही हैं। इस वेब सीरीज का निर्देशन ओमकार पोतदार ने किया है।

एक और स्टारकिड इंडस्ट्री में कदम रखने को तैयार है। दांव लगाया है अक्सर ही नेपोटिज्म के आरोपों से घिरे रहने वाले करण जौहर ने। बात हो रही है अनन्या पांडे की चचेरी बहन अलाना पांडे की। वे ‘द ट्राइब’ सीरीज से डेब्यू करने जा रही हैं। इस सीरीज का आज ट्रेलर जारी किया गया है। मालूम हो कि अनन्या पांडे को भी ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से करण जौहर ने ही लॉन्च किया था। अब अलाना भी उन्हीं की ऑरिजनल सीरीज से इंडस्ट्री में आ रही हैं।

इस दिन रिलीज होगी सीरीज
अलाना पांडे सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं। ‘द ट्राइब’ सीरीज के जरिए वे एक्टिंग की दुनिया में आगाज कर रही हैं। इस वेब सीरीज का निर्देशन ओमकार पोतदार ने किया है। करण जौहर इसके निर्माता हैं। यह सीरीज 4 अक्तूबर को रिलीज होगी। इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम किया जाएगा।

ये सितारे आएंगे नजर
‘द ट्राइब’ में अलाना के अलावा अलाविया जाफरी, सृष्टि पोरे, अल्फिया जाफरी, आर्याना गांधी और हार्दिक जावेरी जैसे सितारे भी हैं। ट्रेलर में सभी की झलक देखने को मिली है। अलाविया जाफरी एक्टर जावेद जाफरी की बेटी हैं। ट्रेलर प्राइम वीडियो के इंस्टा हैंडल से साझा किया गया है। इसके साथ लिखा है, ‘फेम, फॉर्च्यून और फॉलोअर्स। ट्राइब में यह सबकुछ है’।

क्या कह रहे नेटिजन्स?
‘द ट्राइब’ के ट्रेलर में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स की जिंदगी को दिखाया गया है। हालांकि, ट्रेलर को यूजर्स की खास तवज्जो नहीं मिली है। एक यूजर ने लिखा, ‘तीन मिनट इसे देखने के बाद सिर दर्द हो गया’। एक यूजर ने लिखा, ‘मैंने यह ट्रेलर सिर्फ अलाना के लिए देखा, वो अच्छी महिला हैं। लेकिन, यह सीरीज उनकी छवि न खराब कर दे’। हालांकि, कुछ यूजर्स को ट्रेलर पसंद भी आया है। बात करें अलाना की तो हाल ही में उन्होंने बेटे को जन्म दिया। उन्होंने 8 जुलाई को अपनी पहली संतान का स्वागत किया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com