हरियाणा विधानसभा चुनाव: पीएम मोदी नमो ऐप के जरिए भाजपा कार्यकर्ताओं को करेंगे संबोधित

नमो ऐप के जरिए पीएम मोदी का संबोधन 26 सितंबर को दोपहर 12 बजे से लाइव प्रसारित किया जाएगा। सभी भाजपा कार्यकर्ता और समर्थक इसमें भाग लेकर प्रधानमंत्री के विचारों से रूबरू हो सकते हैं।

हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने एक महत्वपूर्ण घोषणा करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 26 सितंबर को नमो ऐप के माध्यम से हरियाणा के भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री ने सभी कार्यकर्ताओं और जनता से इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में शामिल होने का आग्रह किया है।

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी का संबोधन हमारे लिए प्रेरणा स्रोत होगा, जिसमें वे डबल इंजन वाली सरकार के फायदों पर विस्तार से चर्चा करेंगे। मुझे उम्मीद है कि सभी कार्यकर्ता नमो ऐप के जरिए इस संबोधन को सुनेंगे और इससे लाभान्वित होंगे। प्रधानमंत्री के इस संबोधन से भाजपा कार्यकर्ताओं को आगामी चुनावों के लिए दिशा-निर्देश मिलने की संभावना है, साथ ही केंद्र और राज्य सरकारों के द्वारा किए गए विकास कार्यों पर भी विशेष चर्चा हो सकती है।

मुख्यमंत्री सैनी ने कहा कि यह कार्यक्रम हरियाणा की राजनीतिक दिशा को मजबूती प्रदान करेगा और कार्यकर्ताओं में एक नई ऊर्जा का संचार करेगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com