गन्नौर के बलि कुतुबपुर गांव पहुंचे देवेंद्र कादियान

भाजपा की अभी 23 प्रत्याशियों की लिस्ट बाकी है, जिसको लेकर बची हुई सीट पर सस्पेंस बना हुआ है। इस पहली सूची के बाद भाजपा में इस्तीफे की बहार लग गई है तो कही बीजेपी के नेता विरोध कर रहे हैं। वहीं गन्नौर का नाम अभी बाकी है। दूसरी सूची के आने से पहले ही जो दावेदार है वो अपने प्रचार प्रसार में लगे हुए है। गन्नौर से भाजपा युवा नेता देवेंद्र कादियान जोर-शोर से प्रचार कर रहे है। 

जानकारी के मुताबिक देवेंद्र कादियान आज गन्नौर के बलि कुतुबपुर गांव पहुंचे। जहां लोगों ने पगड़ी पहनाकर उनका स्वागत किया। इस दौरान देवेन्द्र कादियान ने कहा कि बीजेपी सरकार में पढ़े लिखे युवाओं को नौकरियां अपनी मेहनत के बल बूते पर मिली। गरीबों के घर में रोशनी जगी की, उनके बच्चे भी पढ़ लिखकर सरकारी नौकरी कर सकते हैं। अब आने वाला समय बदलाव का है। 

वहीं उन्होंने कांग्रेस व अन्य नेताओं पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस के नेता झूठे वादे कर लोगों के पास जा रहे है, लेकिन जनता इस बार उनके बहकावे में नही आएगी। देवेंद्र कादियान ने टिकट को लेकर कहा कि भाजपा ने सर्वे कराया है और जो सर्वे में सबसे ज्यादा मजबूत है उसको ही प्रत्याशी बनाया है। वह भी सर्वे में सबसे ज्यादा मजबूत हैं, क्योंकि उनकी पहचान उसके नाम से नहीं बल्कि काम से है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com