सितम्बर में लॉन्च होंगे दमदार स्मार्टफोन, iPhone16 सीरीज और मोटोरोला फ्लिप लिस्ट में

एपल इस महीने अपनी iPhone 16 सीरीज को ग्लोबली लॉन्च करने वाला है। इसके लिए 9 सितंबर की डेट तय की गई है। इस महीने टेक्नो और मोटोरोला फोल्डेबल सेगमेंट में नए फोन ला रहे हैं। गैलेक्सी एफ24 के फैन एडिशन के लिए सितंबर के तीसरे हफ्ते तक इंतजार करना होगा। इनमें से कुछ के स्पेक्स की डिटेल भी सामने आ चुकी है।

अगस्त 2024 में कई नए स्मार्टफोन भारत में लॉन्च किए गए और अब सितंबर महीने में भी स्मार्टफोन मेकर कई नए फोन लॉन्च करने के लिए तैयार हैं। इस महीने कई बड़े लॉन्च भी होंगे। इसमें iPhone 16 सीरीज प्रमुख तौर पर शामिल है। इसके अलावा, टेक्नो का फोल्डेबल फोन इसी महीने आ रहा है।

iPhone 16 Series
एपल की अपकमिंग सीरीज को 9 सितंबर को भारत और वैश्विक स्तर पर लॉन्च किया जाएगा। टेक दिग्गज यह इवेंट कैलिफोर्निया के एपल पार्क में सुबह 10:00 PT (10:30 बजे IST) पर आयोजित करेगा। इवेंट में iPhone 16, iPhone 16 Plus, iPhone 16 Pro और iPhone 16 Pro Max लॉन्च किए जाएंगे। इवेंट में एयरपॉड्स समेत दूसरे डिवाइस के लॉन्च होने की उम्मीद हैं |

Mi Mix Flip
शाओमी सितंबर महीने में Mi Mix Flip को पेश कर सकती है। इसके महीने के दूसरे सप्ताह में आने की उम्मीद है। इसमें स्नैपड्रेगन 8 जेन 3 चिपसेट दिया जाएगा। इसमें 50MP प्राइमरी कैमरा और 4780mAh बैटरी मिल सकती है।

Motorola Razr 50
Motorola का Razr 50 सितंबर महीने में 9 तरीख को लॉन्च किया जा रहा है। इसके ज्यादातर स्पेक्स भी कंपनी ने बता दिए हैं। कंपनी ने कहा कि फोन में सेगमेंट की सबसे बड़ी बाहरी डिस्प्ले मिलेगी। फोन MediaTek Dimensity 7300X SoC से संचालित होगा।

Tecno Phantom V Fold 2
फोल्डेबल सेगमेंट में टेक्नो कमाल करने वाला है। इस महीने कंपनी ने एक और नया फोल्डेबल फोन लॉन्च करने की योजना बनाई है। टेक्नो फैंटम वी फोल्ड दो कलर ऑप्शन में आएगा। फोन मीडियाटेक डाइमेंशन 9000+ चिपसेट पर चल सकता है।

Samsung Galaxy S24 FE
गैलेक्सी एफ24 के फैन एडिशन के लिए सितंबर के तीसरे हफ्ते तक का इंतजार करना होगा। लॉन्च से पहले फोन को कई सर्टिफिकेशन पर देखा गया है, जहां इसके ज्यादातर स्पेक्स की जानकारी मिली है। कंपनी सैमसंग गैलेक्स A16 पर भी काम कर रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com