Zomato ने पेश किया Book Now Sell Anytime फीचर

 Zomato एक ऑनलाइन फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म है, जो हजारों लोगों द्वारा पसंद किया जाता है। कंपनी ने हाल ही में अपने टिकटिंग प्लेटफॉर्म पर एक नया Book Now Sell Anytime फीचर को पेश किया है। इस फीचर की मदद से यूजर्स को सीधे Zomato ऐप के जरिए अपने खरीदे गए टिकट फिर से बेचने की सुविधा मिलती है।

इस फीचर को जोमैटो ऐप पर 30 सितंबर को जोमैटो फीडिंग इंडिया कॉन्सर्ट (ZFIC) से शुरू किया जाएगा। फीचर की घोषणा कंपनी के सीईओ दीपिंदर गोयल ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए की है। आइये इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

क्या है Book Now Sell Anytime फीचर ?

Book Now Sell Anytime फीचर के साथ कंपनी का उद्देश्य है कि लोगों को आसानी से टिकट बुकिंग और जरूरत न होने पर सेलिंग में आसानी हो।

इसे समझाते हुए कंपनी ने कहा कि पहले से टिकट बुक करते समय बहुत सी अज्ञात बातें होती हैं: क्या होगा अगर मैं देश से बाहर हूं? क्या होगा अगर मेरे दोस्त नहीं जा सकते? क्या होगा अगर मैं उस शादी के बारे में भूल गया जिसमें मुझे शामिल होना था? हम किसी भी इवेंट के लिए टिकट बुक करना जितना संभव हो सके उतना आसान बनाना चाहते हैं, बिना किसी और चीज की चिंता किए। यही कारण है कि हमने अपना खुद का ‘Book Now Sell Anytime’ फीचर बनाया है – जो पहला ऐसा ऐसा भारतीय टिकटिंग प्लेटफॉर्म है, जिसमें ये सुविधा मिलती है।

कैसे काम करता है नया फीचर?

  • अब सवाल उठता है कि ये फीचर काम कैसे करता है। इसकी मदद से कस्टमर्स अपने पसंदीदा इवेंट के लिए टिकट जोमैटो ऐप पर लाइव होते ही खरीद सकते हैं।
  • अगर किसी कारण ये इसे इस्तेमाल न कर सकें या उनके प्लान में कोई चेंज आ जाएं तो वे अपने टिकट को जोमैटो ऐप पर बेच सकते हैं।
  • इसके अलावा आप अपनी टिकट को उसी कीमत या उससे कम या उससे ज्यादा कीमत पर भी बेचने के लिए लिस्ट कर सकते हैं। बता दें कि ये प्राइस अधिकतम 2 गुना हो सकता है।
  • जैसे ही कोई आपका टिकट खरीद लेता है तो आपके पास वाला टिकट कैंसिल कर दिया जाता है और टिकट खरीदने वाले के लिए नया टिकट जारी किया जाता है।
  • टिकट की पूरी कीमत आपके पसंदीदा भुगतान तरीके के जरिए आपके पास ट्रांसफर कर दी जाती है।
  • कस्टमर्स हर कैटेगरी में 10 टिकट तक खरीद सकते हैं, जिन्हें बिक्री के लिए लिस्ट किया जा सकता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com