वाराणसी: बीएचयू में दीवारों पर पोस्टर चस्पाकर नियुक्तियों पर उठाया सवाल

बीएचयू में दीवारों पर पोस्टर चस्पा कर नियुक्तियों पर सवाल उठाया गया है। जगह- जगह लगाए गए पोस्टर में शिक्षकों, कर्मचारियों की नियुक्ति में नियमों की अनदेखी का जिक्र किया गया है।

बीएचयू कैंपस में रविवार को जगह-जगह पोस्टर चस्पाकर विश्वविद्यालय और उससे संबद्ध कॉलेजों में नियुक्तियों पर सवाल उठाया गया है। सामाजिक विज्ञान संकाय, हिंदी भवन सहित कैंपस में कई जगहों पर लगे पोस्टर के माध्यम से शिक्षकों, कर्मचारियों की नियुक्ति में नियमों की अनदेखी का जिक्र करते हुए कुलपति, शिक्षा मंत्रालय से संज्ञान लेने की मांग की गई है।

विश्वविद्यालय में रविवार को देर शाम बीस से अधिक जगहों पर पोस्टर लगाए गए हैं। इसमें एक पूर्व कुलपति, एक पूर्व प्राचार्य के साथ ही एक प्रोफेसर की तस्वीर भी है। पोस्टर में विश्वविद्यालय और उससे संबद्ध डीएवीपीजी कॉलेज, आर्य महिला पीजी कॉलेज, वसंता कॉलेज का नाम लिखा है।

इस बारे में बीएचयू के चीफ प्रॉक्टर प्रो. शिवप्रकाश सिंह ने बताया कि पोस्टर चस्पा करवाए जाने की जानकारी मिलने के बाद प्रॉक्टोरियल बोर्ड की टीम को भेजा गया। जिन जगहों पर पोस्टर लगाए गए हैं, उसके आसपास लगे सीसीटीवी को खंगलवाया जा रहा है। जिससे कि ऐसा करने वालों की पहचान हो सके।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com