शरद पवार और सुप्रिया सुले ने मुंह पर बांधी काली पट्टी…

बदलापुर में दो बच्चियों के साथ दुष्कर्म का मामले के खिलाफ महाविकास अघाड़ी दल के नेता आज महाराष्ट्र में शांतिपूर्वक विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। विपक्षी नेताओं ने आज अपने मुंह पर काली पट्टी बांधकर राज्य में बिगड़े कानून व्यवस्था के खिलाफ अपना विरोध जाहिर किया। शरद पवार और सुप्रिया सुले ने पुणे रेलवे स्टेशन पर डॉ. बाबासाहेब आंबेडकर की प्रतिमा के सामने एक घंटे के मौन प्रदर्शन किया।

बदलापुर में दो बच्चियों के साथ हुई दुष्कर्म मामले में आज महाविकास अघाड़ी दल के नेता विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (शरदचंद्र पवार) के अध्यक्ष शरद पवार और लोकसभा सांसद सुप्रिया सुले ने पुणे रेलवे स्टेशन (Pune Railway Station) पर डॉ. बाबासाहेब आंबेडकर की प्रतिमा के सामने एक घंटे के मौन प्रदर्शन का नेतृत्व किया।

दोनों नेताओं ने अपने मुंह पर काली पट्टी बांधकर राज्य में महिलाओं और लड़कियों के साथ हो रहे अत्याचार के खिलाफ प्रदर्शन किया।

कोर्ट ने महाराष्ट्र बंद के फैसले पर लगाई रोक
गौरतलब है कि बदलापुर दुष्कर्म मामले में महाविकास अघाड़ी दल ने आज महाराष्ट्र बंद का एलान किया था। हालांकि, शुक्रवार को बॉम्बे हाई कोर्ट ने आदेश दिया कि महाराष्ट्र बंद के फैसले को रद्द किया जाए। कोर्ट ने कहा था कि बंद होने से आम जन जीवन अस्त-व्यस्त होता है। इसके बाद महा विकास अघाड़ी ने अब शांतिपूर्ण तरीके से विरोध करने का फैसला लिया है।

शिवसेना (Shiv Sena) (यूबीटी) के नेता उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने अपने पार्टी कार्यकर्ताओं से अपील की है कि वे अपने-अपने शहरों और गांवों के मुख्य चौराहों पर एक घंटे का मौन धारण करें।

राज्य में कानून व्यवस्था नहीं: विजय वडेट्टीवार
राज्य में बिगड़े कानून व्यवस्था पर चिंता जाहिर करते हुए महाराष्ट्र विधानसभा में विपक्ष के नेता विजय वडेट्टीवार ने आज कहा, “राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति नहीं है। हम सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं और महिलाओं के खिलाफ हो रही घटनाओं की ओर सरकार का ध्यान आकर्षित करने की कोशिश कर रहे हैं। लोगों के आंदोलन के बावजूद अगर राज्य में ऐसी घटनाएं होती रहती हैं, तो इससे पता चलता है कि राज्य में अपराध पर कोई नियंत्रण नहीं है। अपराधियों में कोई डर नहीं है।”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com