सीएम नीतीश आज पूर्णिया में; एयरपोर्ट के निर्माण की समीक्षा करेंगे

पूर्णिया एयरपोर्ट के निर्माण कार्यों की समीक्षा बैठक में दिल्ली और पटना के एएआई के अधिकारियों के अलावा स्थानीय अधिकारियों के साथ उच्च स्तरीय समीक्षा बैठक होगी। इसके बाद, सीएम काझा कोठी पार्क जाएंगे।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज पूर्णिया के दौरे पर हैं। वे सुबह 10 बजे पटना हवाई अड्डा से उड़ान भरकर 11 बजे चूनापुर सैन्य हवाई अड्डा पहुंचेंगे। यहां वे पूर्णिया एयरपोर्ट के निर्माण कार्यों की समीक्षा करेंगे और काझा कोठी पार्क के सौंदर्यीकरण का शिलान्यास करेंगे। सीएम के दौरे को देखते हुए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। पूर्णिया एयरपोर्ट के निर्माण कार्यों की समीक्षा बैठक में दिल्ली और पटना के एएआई के अधिकारियों के अलावा स्थानीय अधिकारियों के साथ उच्च स्तरीय समीक्षा बैठक होगी। इस बैठक में पूर्णिया एयरपोर्ट के निर्माण कार्यों की प्रगति की समीक्षा की जाएगी और आगे की रणनीति तय की जाएगी।

सीएम के दौरे से पूर्णिया के लोगों में उत्साह है
इसके बाद, सीएम काझा कोठी पार्क जाएंगे। यह पार्क पर्यटन के दृष्टिकोण से समृद्ध है और इसके सौंदर्यीकरण से यहां पर्यटकों की संख्या में वृद्धि होने की उम्मीद है। सीएम के दौरे से पूर्णिया के लोगों में उत्साह है और वे सीएम के कार्यक्रम को लेकर तैयारियों में जुटे हुए हैं। सीएम के दौरे के दौरान पूर्णिया के विभिन्न क्षेत्रों में विकास कार्यों की समीक्षा की जाएगी। सीएम विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे और विकास कार्यों की प्रगति की समीक्षा करेंगे।

इसके अलावा, सीएम काझा कोठी पार्क में स्थानीय लोगों से मुलाकात करेंगे और उनकी समस्याओं को सुनेंगे। सीएम के दौरे से पूर्णिया के लोगों में उत्साह है और वे सीएम के कार्यक्रम को लेकर तैयारियों में जुटे हुए हैं। पूर्णिया एयरपोर्ट के निर्माण कार्यों की समीक्षा बैठक में सीएम विस्तार से जानकारी लेंगे और आवश्यक निर्देश देंगे।

जानिए, सीएम नीतीश शिड्यूल

10:00 बजे – पटना हवाई अड्डा से उड़ान भरना
11:00 बजे – चूनापुर सैन्य हवाई अड्डा पहुंचना
11:05 बजे – पूर्णिया एयरपोर्ट निर्माण कार्यों की समीक्षा बैठक
11:30 बजे – काझा कोठी के लिए प्रस्थान
11:42 बजे – काझा कोठी पहुंचना और भोला पासवान शास्त्री की प्रतिमा पर माल्यार्पण
12:00 बजे – काझा कोठी पार्क सौंदर्यीकरण का शिलान्यास
12:05 बजे – परोरा स्थित क्रीड़ा मैदान में बनाए गए हेलीपैड के लिए प्रस्थान
12:10 बजे – पटना के लिए हेलिकॉप्टर से उड़ान भरना

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com