‘स्त्री 2’ में दिखा हॉरर कॉमेडी का जबर्दस्त ताल-मेल

काफी लंबे समय के इंतजार के बाद आखिरकार कल यानी 14 अगस्त को ‘स्त्री 2’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म की रिलीज के बाद लगातार फिल्म से जुड़ी कोई ना कोई नई जानकारी सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस बार मैडॉक फिल्म ‘स्त्री 2’ में सुपरविलेन के किरदार में एक ऐसे अभिनेता की एंट्री हुई है, जिसे देखने के बाद दर्शक भी हैरान हैं।

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म ‘स्त्री 2’ 14 अगस्त को ही रिलीज हो चुकी है। रिलीज के बाद से ही फिल्म को लेकर नई जानकारियां सामने आ रही हैं। इस बार दर्शकों को फिल्म में एक बड़ा सरप्राइज देखने को मिला। साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘स्त्री’ के दूसरे भाग में एक ऐसे अभिनेता की सुपरविलेन के किरदार में एंट्री हुई है, जो कि हर किसी के लिए हैरानी बात है। ‘स्त्री 2’ का सुपविलेन एक उत्प्रेरक की भूमिका में नजर आया। हालांकि, पोस्ट क्रेडिट सीन से पता चलता है कि दिनेश विजान की हॉरर-कॉमेडी यूनिवर्स में उनका भविष्य ‘किलर’ के रूप में सामने आएगा, जिसे औपचारिक रूप से मैडॉक सुपरनैचुरल यूनिवर्स के रूप में जाना जाता है।

कौन है ‘स्त्री 2’ का सुपरविलेन
ज्यादा इंतजार ना कराते हुए आपको बता ही देते हैं कि आखिरकार ‘स्त्री 2’ का सुपरविलेन और कोई नहीं बल्कि हैं अक्षय कुमार। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अक्षय ‘स्त्री 2’ में भोपाल के एक मनोरोग अस्पताल में एक मरीज के रूप में दिखाई दिए। उन्हें एक ऐसे व्यक्ति के रूप में दिखाया गया है, जिसके पास फिल्म में बड़े खलनायक सरकटा को खत्म करने की कुंजी है। उनका किरदार राजकुमार राव, अभिषेक बनर्जी और पंकज त्रिपाठी को बताता है कि वह शातिर खलनायक के वंश से हैं।

यही वजह है कि उन्हें सरकटे के बारे में पता है। हालांकि, पोस्ट-क्रेडिट दृश्यों से पता चलता है कि अक्षय के कैमियो में जो दिखता है, उससे कहीं ज्यादा है। फिल्म में उन्हें नए खलनायक के रूप में दिखाया गया है, जो एक सुपरविलेन प्रतीत होता है, जो आगामी मैडॉक सुपरनैचुरल यूनिवर्स फिल्म में बड़े पैमाने पर वापसी करेगा। हालांकि, यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि अक्षय किस फिल्म में वापसी करेंगे और किस तरह की भूमिका निभाएंगे।

अक्षय ने पहले भी की हैं हॉरर फिल्में
वैसे बते दें कि यह अक्षय की पहली हॉरर-कॉमेडी फिल्म नहीं है। अक्षय 2007 में रिलीज हुई ‘भूल भुलैया’ का अहम हिस्सा थे, जो एक बड़ी सफलता थी। हालांकि 2022 में रिलीज हुई ‘भूल भुलैया 2’ में अक्षय की जगह कार्तिक आर्यन नजर आए और अब ‘भूल भुलैया 3’ में भी कार्तिक आर्यन ही नजर आएंगे।

खेल खेल में के बाद कौन सी फिल्मों में नजर आएंगे अक्षय कमार
‘स्त्री 2’ अक्षय कुमार की स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होने वाली फिल्म ‘खेल खेल में’ से टकरा रही है। बता दें ‘खेल खेल में’ अक्षय कुमार के अलावा तापसी पन्नू, एमी विर्क, वाणी कपूर, फरदीन खान, प्रज्ञा जायसवाल और आदित्य सील नजर आ रहे हैं। यह फिल्म इटैलियन फिल्म ‘परफेटी स्कोनोसियुटी’ (परफेक्ट स्ट्रेंजर्स) की रीमेक है। इसके बार अक्षय ‘वेलकम टू द जंगल’ और ‘जॉली एलएलबी 3’ फिल्मों में नजर आएंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com