दिल्ली : सीएम केजरीवाल आवास निर्माण अनियमितता में तीन इंजीनियर निलंबित

उपराज्यपाल (एलजी) वीके सक्सेना के निर्देश पर सीपीडब्ल्यूडी ने यह कार्रवाई की है। निलंबित इंजीनियरों में एडीजी (सिविल) सीपीडब्ल्यूडी अशोक कुमार राजदेव, मुख्य अभियंता प्रदीप कुमार परमार और अधीक्षण अभियंता अभिषेक राज शामिल हैं।

सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास के निर्माण में अनियमितता के आरोप में तीन इंजीनियरों को निलंबित कर दिया गया है। उपराज्यपाल (एलजी) वीके सक्सेना के निर्देश पर सीपीडब्ल्यूडी ने यह कार्रवाई की है। निलंबित इंजीनियरों में एडीजी (सिविल) सीपीडब्ल्यूडी अशोक कुमार राजदेव, मुख्य अभियंता प्रदीप कुमार परमार और अधीक्षण अभियंता अभिषेक राज शामिल हैं।

अधिकारियों के मुताबिक, तीनों उस समय पीडब्ल्यूडी में तैनात थे और केजरीवाल के बंगले के निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। मामले में दो अन्य इंजीनियर पहले ही निलंबित किए जा चुके हैं, जबकि दो के खिलाफ कार्रवाई की सिफारिश की गई है।

निलंबित किए गए राजदेव, परमार व अभिषेक राज फिलहाल सीपीडब्ल्यूडी में हैं। राजदेव और परमार फिलहाल गुवाहाटी में, जबकि अभिषेक खड़गपुर में तैनात हैं। तीनों पर आरोप है कि दिल्ली की पीडब्ल्यूडी मंत्री के साथ मिलीभगत कर मुख्यमंत्री के लिए नए बंगले के निर्माण की इन्होंने अनुमति दी, जबकि इसकी कोई जरूरत नहीं थी।

भाजपा ने मांगा इस्तीफा
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि केजरीवाल में नैतिकता है तो वे घोटाले की जिम्मेदारी लेते हुए इस्तीफा दें। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com