‘डबल इस्मार्ट’ के धांसू टीजर के बाद ट्रेलर आज इस समय होगा रिलीज

राम पोथिनेनी की फिल्म ‘डबल इस्मार्ट’ इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। ‘डबल इस्मार्ट’ के ट्रेलर के बारे में प्रोडक्शन टीम द्वारा अपडेट जारी किया गया है। फिल्म का ट्रेलर 4 अगस्त को विजाग के गुरजादा कलाक्षेत्रम में एक बड़े ट्रेलर लॉन्च कार्यक्रम में रिलीज किया जाएगा। ऐसे में निर्माताओं ने फिल्म का प्रचार जोरो-शोरो से शुरू कर दिया है। 

अभिनेता राम पोथिनेनी और शानदार निर्देशक पुरी जगन्नाथ एक्शन ड्रामा फिल्म ‘डबल इस्मार्ट’ के लिए फिर से साथ आए हैं, जो उनकी पिछली हिट ‘आईस्मार्ट शंकर’ का सीक्वल है। 15 अगस्त, 2024 को सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार इस फिल्म से उम्मीदें आसमान छू रही हैं। निर्माता आज यानी 4 अगस्त को शाम 6:30 बजे ट्रेलर लॉन्च करने करेंगे। 

राम पोथिनेनी के प्रशंसक बेसब्री से ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं, उम्मीद है कि यह उनकी उत्सुकता को और बढ़ा देगा। यह तो फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद ही पता चलेगा कि यह प्रशंसकों की उम्मीदों पर कितना खरा उतरता है या नहीं। बता दें इस फिल्म में काव्या थापर, राम पोथिनेनी की प्रेमिका की भूमिका में नजर आएंगी।

इस फिल्म को पुरी कनेक्ट्स बैनर द्वारा निर्मित किया गया है। ‘केजीएफ’ फिल्म में खलनायक की भूमिका से सभी को होश उड़ा देने वाले अभिनेता संजय दत्त इस फिल्म में भी एक खलनायक की भूमिका में नजर आएंगे। इस अखिल भारतीय फिल्म का संगीत निर्देशक मणि शर्मा ने किया है।

इससे पहले फिल्म का दमदार टीजर जारी किया गया था। टीजर वीडियो में राम पोथिनेनी और संजय दत्त की दमदार झलक देखने को मिली थी। शंकर के अवतार में दिखे राम पोथिनेनी के जबर्दस्त फाइट सीक्वेंस देखने को मिले थे, तो वहीं टीजर में बिग बुल बने संजय दत्त का नया अवतार देखने को मिला। फिल्म में शंकर का मुकाबला बिग बुल यानी संजय दत्त के साथ देखना प्रशंसकों के लिए काफी रोमांचित रहेगा। ‘डबल इस्मार्ट’ तकनीकी रूप से बड़े बजट पर बनाई गई है। यह फिल्म 15 अगस्त, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com