IND vs SL: भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने पहले वनडे में क्यों बांधी काली पट्टी?

भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज की शुरुआज आज से कोलंबो में हो रही है। इस मैच में टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी अपनी बाजुओं पर काली पट्टी बांधकर उतरे हैं। बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए इसका कारण बताया है। टीम इंडिया इस मैच में जीत हासिल कर सीरीज की विजयी शुरुआत करना चाहेगी।

भारत और श्रीलंका के बीच शुक्रवार से तीन मैचों की वनडे सीरीज की शुरुआत हो रही है। इस सीरीज का पहला मैच कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में जब टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा टॉस के लिए आए तो उनके बाजु पर काली पट्टी बांधे हुए थे। टीम इंडिया ने ये फैसला अपने पूर्व कोच और बल्लेबाज अंशुमन गायकवाड़ के निधन के कारण लिया है।

अंशुमन का बुधवार रात को निधन हो गया था। वह लंबे समय से ब्लड कैंसर से जूझ रहे थे। बीसीसीआई ने उनकी मदद की और ईलाज के लिए पैसा भी दिया लेकिन अंशुमन की जान नहीं बच सकी।

बीसीसीआई ने किया एलान
बीसीसीआई ने बताया कि पहले वनडे में टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी अपने बाजुओं पर काली पट्टी बांधकर अंशुमन को श्रृद्धांजलि दे रहे हैं। बीसीसीआई ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर बात करते हुए लिखा, “टीम इंडिया आज अपने पूर्व कोच और कप्तान अंशुमन गायकवाड़ की याद में अपने बाजुओं पर काली बट्टी बांधकर उतरी है। अंशुमन का बुधवार को निधन हो गया था।”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com