हरियाणा में ऑनर किलिंग की आशंका, किशोरी की संदिग्ध परिस्थतियों में मौत…

सदर थाना क्षेत्र के तहत आने वाले एक गांव में 16 वर्षीय किशोरी की संदिग्ध परिस्थतियों में मौत हो गई। मृतका की बुआ की पुत्रवधु ने मृतका के पिता और रिश्तेदारी के एक युवक व उसकी मां पर किशोरी की हत्या करने का आरोप लगाया। शिकायतकर्ता का आरोप है कि तीनों आरोपियों ने मिलकर पहले किशोरी को पीटा और बाद में जहरीला पदार्थ दे दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। हालांकि पुलिस मौत के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है। शुरुआती दौर में मामला ऑनर किलिंग से जोड़ा जा रहा है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर हत्या व अन्य धाराओं के तहत तीन आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

एक महिला की शिकायत अनुसार उसके पति के मामा की 16 वर्षीय लड़की 25 जुलाई शाम के समय अचानक कहीं चली गई। उन्होंने उसे आसपास में काफी ढूंढा, लेकिन वह नहीं मिली। बाद में देर रात को लड़की स्वयं अपने घर आ गई। शाम को लापता हुई लड़की को देर रात घर पर देखकर उसका पिता कृपाल गुस्से में था। इस संबंध में उसने अपनी रिश्तेदारी में पड़ने वाले लड़के अमरजीत व उसकी मां से बातचीत की। सूचना पाकर वे दोनों लड़की के घर पहुंच गए।

लड़की के परिजनों को शक हुआ कि वह बाहर कुछ गलत करके आई है। ऐसे में तीनों ने मिलकर पहले उसकी पिटाई की। जब मारपीट के बाद भी लड़की ने कुछ नहीं बताया कि तो उसे जहरीला पदार्थ दे दिया। इससे लड़की की मौत हो गई। किसी को लड़की के बारे में पता न चले, इसलिए उसका अंतिम संस्कार कर दिया।

शिकायतकर्ता महिला ने आरोप लगाया कि तीनों आरोपियों ने मिलकर लड़की की हत्या की है। वहीं, सदर थाना प्रभारी कैथल रोहताश ने बताया कि पुलिस को घटना के बारे में सूचना मिली थी। शिकायतकर्ता के ब्यान अनुसार हत्या की धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है। जांच के आधार पर ही आगामी कार्रवाई की जाएगी। पुलिस मामले में तीनों आरोपियों से भी पूछताछ करेगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com