रॉबर्ट डाउनी जूनियर के ‘डॉक्टर डूम’ बनने पर ग्वेनेथ पाल्ट्रो की प्रतिक्रिया

रॉबर्ट डाउनी जूनियर मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में ‘डॉक्टर डूम’ के रूप में वापसी कर रहे हैं। अब इस पर फिल्म में उनके साथ काम कर चुकी अभिनेत्री ग्वेनेथ पाल्ट्रो ने दी प्रतिक्रिया दी है।

सैन डिएगो कॉमिक-कॉन में चौंकाने वाली घोषणा की गई कि रॉबर्ट डाउनी जूनियर मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में वापसी करेंगे। हालांकि, वे टोनी स्टार्क की भूमिका नहीं निभाएंगे, जिससे आयरन मैन के साथ काम कर चुकी अभिनेत्री ग्वेनेथ पाल्ट्रो के मन में कुछ भ्रम पैदा हो गया। दरअसल, डाउनी ‘एवेंजर्स: डूम्सडे’ में डॉक्टर डूम की भूमिका निभा रहे हैं। यह आगामी फिल्म है, जो पिछली एवेंजर्स फिल्मों की फॉलोअप फिल्म है।

डॉक्टर डूम की भूमिका में दिखेंगे रॉबर्ट
हालांकि, अभी तक यह खुलासा नहीं हुआ है कि कहानी में डॉक्टर डूम को कैसे दिखाया जाएगा। रॉबर्ट डाउनी जूनियर का किरदार ‘डॉक्टर डूम’ उनके द्वारा निभाया गया ‘टोनी स्टार्क’ के किरदार का एक प्रकार है, जो एक सुपरविलेन बन गया। अब ऐसे में रॉबर्ट डाउनी जूनियर द्वारा इस तरह की खलनायक भूमिका निभाने पर ग्वेनेथ पैल्ट्रो ने सोशल मीडिया पर स्पष्टीकरण मांगा था।

ग्वेनेथ पाल्ट्रो ने पूछा यह सवाल
इंस्टाग्राम पर रॉबर्ट डाउनी जूनियर ने डॉक्टर डूम मास्क को देखते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की। उन्होंने उस पल का वीडियो फुटेज भी साझा किया, जब सैन डिएगो कॉमिक-कॉन के दौरान उन्हें इस किरदार के रूप में दिखाया गया था। कमेंट सेक्शन में रुसो ब्रदर्स ने एक टिप्पणी की, जिसमें लिखा था, ‘हमने हमेशा कहा है कि हरा आपका रंग है…’ इसके अलावा, ग्वेनेथ पाल्ट्रो ने भी टिप्पणी की। उन्होंने लिखा, ‘मुझे समझ नहीं आ रहा है, क्या अब आप एक बुरे व्यक्ति हैं?’

एमसीयू की फिल्मों का हिस्सा रहे रॉबर्ट और ग्वेनेथ
रॉबर्ट डाउनी जूनियर और ग्वेनेथ पैल्ट्रो दोनों ही शुरू से ही एमसीयू का हिस्सा रहे हैं, जिसकी शुरुआत 2008 में ‘आयरन मैन’ में दोनों ने साथ काम करके की थी। दोनों 2019 की ‘एवेंजर्स: एंडगेम’ में नजर आए, जिसमें डाउनी के टोनी स्टार्क किरदार की मौत हो गई थी। ग्वेनेथ पैल्ट्रो ने तब से एमसीयू को फॉलो करना बंद कर दिया है। हालांकि, उन्होंने रॉबर्ट डाउनी जूनियर का समर्थन करना जारी रखा है, जैसे कि अभिनेता को ‘ओपेनहाइमर’ के लिए ऑस्कर जीतने पर बधाई देना। उन्होंने यह भी कहा है कि वह भविष्य में संभावित प्रोजेक्ट के लिए रॉबर्ट डाउनी जूनियर के साथ फिर से जुड़ने को तैयार हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com