‘वीडी 12’ में तो नहीं हो पाई रुक्मिणी वसंत की एंट्री

रुक्मिणी वसंत अभिनेता विजय देवरकोंडा के साथ ‘वीडी 14’ नजर आ सकती हैं। इसके लिए उनसे बातचीत जारी हैं।

विजय देवरकोंडा की नई फिल्म ‘वीडी 12’ की शूटिंग जारी है। यह फिल्म का अस्थाई शीर्षक है। हाल ही में, अभिनेत्री भाग्यश्री बोरसे की एक इंस्टाग्राम स्टोरी से पता चला था कि वो भी इस फिल्म का हिस्सा हैं। उन्होंने कोलंबो में फिल्म की शूटिंग के दौरान की एक तस्वीर साझा की थी। इससे पहले यह साफ नहीं हो पाया था कि ‘वीडी 12’ में कौन सी अभिनेत्री दिखाई देंगी। इसके लिए रुक्मिणी वसंत का नाम भी चल रहा था, लेकिन अब खबर है कि वो एक दूसरी फिल्म में दिख सकती हैं।

जैसे ही रुक्मिणी वसंत के प्रशंसकों को पता चला कि भाग्यश्री बोरसे की ‘वीडी 12’ में एंट्री हो गई है तो वे थोड़ा मायूस हुए, लेकिन अब उनके फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आ गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रुक्मिणी वसंत एक दूसरी फिल्म में विजय देवरकोंडा के ही साथ में काम कर सकती हैं।

रिपोर्ट्स की मानें तो रुक्मिणी वसंत और विजय देवरकोंडा ‘वीडी 14’ में नजर आ सकते हैं। इसका निर्देशन रवि किरण कोला करेंगे, जो इससे पहले ‘राजा वारु रानी गारू’ और ‘अशोक वनामलो अर्जुन कल्याणम’ बना चुके हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म की टीम द्वारा रुक्मिणी से चर्चा की जा रही है, जो आखिरी चरण में पहुंच चुकी हैं।

रुक्मिणी वसंत पिछली बार कन्नड़ फिल्म ‘सप्त सागरदाचे एलो’ के दूसरे भाग में नजर आई थीं, जो 2023 में रिलीज हुई थी। इसमें रक्षित शेट्टी ने भी मुख्य भूमिका अदा की थी। वो अब तक ‘बीरबल ट्रायलॉजी केस 1’, ‘अपस्टार्ट्स’ और ‘सप्त सागरदाचे एलो: साइड बी’ में काम कर चुकी हैं। ‘वीडी 14’ की बात करें तो यह एक पीरियड एक्शन ड्रामा फिल्म है, जिसे श्री वेंकटेश्वर क्रिएशन्स द्वारा बनाया जाएगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com