वायु सेना अग्निवीरवायु इंटेक 01/2025 परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र जारी

जिन उम्मीदवारों ने IAF अग्निवीरवायु भर्ती परीक्षा के लिए आवेदन किया है वे एग्जाम में सम्मिलित होने के लिए जरूरी प्रवेश पत्र डाउनलोड करने के लिए आधिकारिक भर्ती पोर्टल agnipathvayu.cdac.in पर विजिट करें। इसके बाद उम्मीदवारों को प्रवेश पत्र (IAF Agniveervayu Admit Card 2024) के लिंक पर क्लिक करना होगा और नए पेज पर उम्मीदवारों को अपने ईमेल आइडी तथा पासवर्ड के माध्यम से लॉग-इन करना होगा।

वायु सेना अग्निवीरवायु भर्ती परीक्षा के लिए आवेदन किए उम्मीदवारों के लिए अपडेट। भारतीय वायु सेना ने अग्निवीरवायु भर्ती 2025 के पहले चरण (Intake 01/2025) के लिए आवेदन किए उम्मीदवारों हेतु आयोजित की जाने वाली परीक्षा में सम्मिलित होने के लिए प्रवेश पत्र जारी कर दिए हैं। वायु सेना द्वारा फेज 2 के फर्स्ट बैच के लिए एडमिट कार्ड जारी किए गए हैं, जबकि सेकेंड बैच के लिए प्रवेश पत्र 29 जुलाई को जारी किए जाएंगे।

IAF Agniveervayu Admit Card 2024: इन स्टेप में करें डाउनलोड
ऐसे में जिन उम्मीदवारों ने IAF अग्निवीरवायु भर्ती परीक्षा के लिए आवेदन किया है, वे एग्जाम में सम्मिलित होने के लिए जरूरी प्रवेश पत्र डाउनलोड करने के लिए आधिकारिक भर्ती पोर्टल, agnipathvayu.cdac.in पर विजिट करें। इसके बाद उम्मीदवारों को प्रवेश पत्र से सम्बन्धित लिंक पर क्लिक करना होगा और फिर नए पेज पर उम्मीदवारों को अपने पंजीकृत यूजर नेम या ईमेल आइडी तथा पासवर्ड के माध्यम से लॉग-इन करना होगा। लॉग-इन के बाद उम्मीदवार अपना प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकेंगे।

बता दें कि भारतीय वायु सेना में अग्निवीरवायु की भर्ती के लिए चयन प्रक्रिया का आयोजन वर्ष में दो बार किया जाता है। फिलहाल आयोजित की जाने वाली परीक्षा अग्निवीरवायु इंटेक 01/2025 के लिए हो रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com