करनाल : अवैध कब्जे के मामले में कार्रवाई न करने पर सीटीपी निलंबित

शहरी स्थानीय निकाय राज्यमंत्री सुभाष सुधा ने अधिकारियों की बैठक ली। शक्ति कॉलोनी निवासी विनोद ने शहरी स्थानीय निकाय राज्यमंत्री सुभाष सुधा के समक्ष जनसंवाद में शिकायत रखी थी।

करनाल नगर निगम कार्यालय सेक्टर-12 में हरियाणा के शहरी स्थानीय निकाय राज्यमंत्री सुभाष सुधा ने जनसंवाद कर लोगों की समस्याएं सुनीं और शिकायतों का मौके पर समाधान भी करवाया। इस मौके पर शक्ति कॉलोनी की गली में अवैध कब्जे के मामले पर उचित कार्रवाई न करने पर सीटीपी धर्मपाल को निलंबित कर दिया गया।

इस मामले में शिकायतकर्ता विनोद शर्मा ने मंत्री सुधा को बताया कि इस गली पर करीब 16 वर्ष से अवैध कब्जा है। इसकी मंडल आयुक्त की अदालत में कई तारीख भी लग चुकी हैं लेकिन समाधान नहीं हो पाया है। इस पर निकाय मंत्री ने सीटीपी धर्मपाल से मौके पर फाइल मंगवाई।

फरियादी ने बताया कि वह कई बार शिकायत के संदर्भ में सीटीपी से मिले लेकिन उन्होंने समस्या का समाधान करने के बजाय धमकी दी थी वह किसी से नहीं डरते उनकी जहां मर्जी शिकायत कर दें।

इस पर निकाय मंत्री ने त्वरित कार्रवाई करते हुए उन्हें निलंबित कर दिया। वहीं शहर के मुख्य वार्डों की पार्कों की लाइट न जलने के मामले में जेई संदीप को फटकार लगाते हुए एक सप्ताह का समय दिया। मौके पर निवर्तमान मेयर रेणू बाला गुप्ता, इंद्री विधायक रामकुमार कश्यप, निगमायुक्त अभिषेक मीणा, मुख्यमंत्री के प्रतिनिधि संजय बठला मौजूद रहे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com