‘जहां से चले’ गाना रिलीज…

निर्देशक नीरज पांडे की फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ का एक और नया गाना ‘जहां से चले’ रिलीज हो गया है। यह गाना पूरी तरह से फिल्म के किरदार वसुधा और कृष्णा की प्रेम कहानी को दर्शाता है। इस गाने को ऑस्कर विनर एम एम क्रीम ने कंपोज किया है।

नीरज पांडे के निर्देशन में बनी फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ पिछले कुछ समय से चर्चा का विषय बनी हुई है। अजय की यह फिल्म इस साल की बहुचर्चित फिल्मों में शुमार है। इस फिल्म में एक बार फिर अजय देवगन और तब्बू की जोड़ी देखने को मिलेगी। दोनों ने कई हिट फिल्मों में साथ काम किया है। अब ‘औरों में कहां दम था’ का नया गाना ‘जहां से चले थे’ रिलीज हो गया है, जिसमें अजय-तब्बू की शानदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

अजय देवगन और तब्बू स्टारर फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ एक अधूरी प्रेम कहानी पर आधारित फिल्म है। यह फिल्म 2 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म में अजय देवगन ने कृष्णा और तब्बू ने वसुधा का किरदार निभाया है। फिल्म में अजय और तब्बू के अलावा जिम्मी शेरगिल ने भी मुख्य भूमिका निभाई है।

गोल्डन ग्लोब और ऑस्कर पुरस्कार विजेता एम एम कीरावणी उर्फ एम एम क्रीम ने फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ का गाना ‘जहां से चले’ गाना कंपोज किया है। निर्माता-निर्देशक नीरज पांडे की फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ के इस गाने में कृष्णा और वासु की प्रेम कहानी को बेहतरीन तरीके से दिखाया गया है।

इस गाने में 23 सालों के लंबे इंतजार के बाद फिर से दो बिछड़े प्रेमी किस तरह से दोबारा मिलते हैं, उसको दर्शाया गया है। इस गाने में कृष्णा और वसुधा के उस पल को दर्शाया गया, जब ये दोनों एक-दूजे से जुदा हो जाते हैं। ‘जहां से चले’ गाने को सुनिधि चौहान और जुबिन नौटियाल ने अपनी आवाज दी है। इस गाने के बोल मनोज मुंतशिर ने लिखे हैं। यह एक रोमांटिक थ्रिलर फिल्म है। फिल्म में अजय-तब्बू और जिम्मी शेरगिल के अलावा सई मांजरेकर और शांतनु माहेश्वरी ने भी अहम भूमिका निभाई है। ‘औरों में कहां दम था’ 2 अगस्त, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com