यूक्रेन का बड़ा ड्रोन हमला, तेल रिफाइनरी को बनाया निशाना

यूक्रेन की सेना ने रूस पर बड़ा ड्रोन हमला बोला है। ड्रोन हमले में यूक्रेन ने एक तेल रिफाइनरी और तीन नगर पालिकाओं को अपना निशाना बनाया है। हमले में एक नागरिक की जान गई है और एक कार्यालय को नुकसान पहुंचा है। उधर रूस का दावा है कि उसने काला सागर और क्रीमिया के ऊपर 70 ड्रोन को मार गिराया है।

यूक्रेन की सेना ने रूस पर बड़ा हमला किया है। ड्रोन से इन हमलों को अंजाम दिया गया है। स्थानीय अधिकारियों ने बताया कि यूक्रेन की सेना ने दक्षिणी रूस के क्रास्नोडार क्षेत्र में बड़े पैमाने पर ड्रोन हमला किया है। इसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई। हमले में एक तेल रिफाइनरी समेत अन्य जगहों को निशाना बनाया गया है। उधर, रूसी वायु सेना ने रातभर में काला सागर और क्रीमिया के ऊपर 70 यूक्रेनी ड्रोन को मार गिराया है। यह जानकारी आरआईए समाचार एजेंसी ने शुक्रवार को रूसी रक्षा मंत्रालय के हवाले से साझा की।

एक व्यक्ति की गई जान

क्षेत्रीय गवर्नर वेनियामिन कोंद्रायेव ने टेलीग्राम मैसेजिंग ऐप पर जानकारी दी है कि ड्रोन का मलबा बॉयलर रूम में गिरने से वहां काम करने वाले एक कर्मचारी की मौत हो गई। ड्रोन ने तेल रिफाइनरी में एक कार्यालय को भी नुकसान पहुंचाया। टेलीग्राम मैसेजिंग ऐप पर आपातकालीन अधिकारियों ने जानकारी दी है कि हमला तीन नगर पालिकाओं पर हुआ है।

गेस्ट हाउस पर गिरे ड्रोन के टुकड़े

टेमरीउक जिले में एक गेस्ट हाउस पर ड्रोन के टुकड़े गिरे हैं लेकिन वहां से लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया और कोई हताहत नहीं हुआ है। आपातकालीन दल घटनास्थलों पर मौजूद है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com